सलमान खान के भांजे अयान लुक में अपने मामा को भी देते हैं टक्कर, फोटो देख कर फैंस बोले- फिल्मों में आने का इरादा है क्या ?

सलमान ख़ान बालीवुड के बड़े स्टार हैं. उनका परिवार भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है. सलमान खान के फैंस उनके परिवार के बारे में भी जानने को काफी उत्सुक रहते हैं.सलमान खान के हैंडसम भांजे अयान हैं. जो उनकी बहन अलवीरा के बेटे हैं और जल्द ही वो भी डेब्यू कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सलमान ख़ान (Salman khan) बालीवुड के बड़े स्टार हैं और उनकी लगभग सभी फिल्में हिट होती हैं. उनकी परिवार लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा है. सलमान खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और फैंस उनके परिवार के बारे में जानना चाहते हैं. आज हम बता रहे हैं उनके भांजे अयान के बारे में जो उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और एक्टर अतुल अग्निहोत्री के बेटे हैं. आयान अग्निहोत्री काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हैं और आने वाले समय में हो सकता है वह भी फिल्मों में नजर आएं. 

सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री फ़िल्म निर्माता और फ़ैशन डिज़ाइनर हैं. वर्ष 2016 में, उन्हें सुल्तान फ़िल्म में उनके ड्रेस डिज़ाइन के लिए स्टारडस्ट अवार्ड मिला. उन्होंने एक समय में बॉलीवुड एक्टर रह चुके अतुल अग्निहोत्री  से शादी की हैं. कपल के दो बच्चे अयान और अलिजेह हैं. अलिजेह बेहद खूबसूरत है औऱ आए दिन वह सुर्खियों में रहती हैं. सलमान की खूबसूरत भांजी के तौर पर वह काफी लोकप्रिय स्टारकिड हैं. माना जा रहा है कि वह जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं. सनी देओल के बेटे राजवीर के साथ उनके डेब्यू की खबर है. 

वहीं अयान अपनी बहन की तरह लाइमलाइट में नहीं रहते. 19 साल के अयान अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. अयान भी अपने परिवार की तरह फिल्मों में करियर बनाएंगे. माना जा रहा है कि पढ़ाई पूरी करते ही वह एक्टिंग या डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगे. सलमान की अगली पीढ़ी में अयान भी अपने परिवार का नाम रौशन करेंगे. 

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa