सलमान खान ने काले हिरण की हत्या के बाद बिश्नोई को दिया था ब्लैंक चेक! लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई ने किया खुलासा

सलमान खान के काले हिरण के मामले में लॉरेंस बिश्नोई के कजिन ने दावा किया है कि एक्टर ने उनकी फैमिली को ब्लैंक चैक दिया था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सलमान खान पर लॉरेंस बिश्नोई के कजिन ने किया दावा
नई दिल्ली:

सलमान खान का काले हिरण का मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है. वहीं उनकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है. हाल ही में एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी की हत्या का मामला भी लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा था, जिसके चलते सलमान खान की सुरक्षा का सवाल भी खड़ा हुई था. जबकि हाल ही में सुपरस्टार को फिर जान से मारने की धमकी मिली है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 1998 में काले हिरण को मारने का इल्जाम सलमान खान पर भी लगा था, जिसकी बिश्नोई समुदाय पूजा करता है. हालांकि सलमान ने आरोपों से इनकार किया, लेकिन लॉरेंस के चचेरे भाई ने अब दावा किया है कि एक्टर ने कई साल पहले 'ब्लैंक चेक' देकर मामला खत्म करने की कोशिश की थी.

लॉरेंस के परिवार का कहना है कि वह सलमान खान को पैसों के लिए धमकी नहीं दे रहा है. गैंगस्टर के चचेरे भाई का कहना है कि बिश्नोई समाज के पास पैसे की कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि बिश्नोई समाज मेहनत करके अपनी रोजी-रोटी कमाता है. उस समय भी समाज ने सलमान के परिवार की तरफ से दी गई चेकबुक ठुकरा दी थी. उन्होंने कहा कि सिर्फ हिरण ही नहीं अगर किसी और जानवर को भी कोई मारता है तो भी बिश्नोई समाज बलिदान देता आया है और आगे भी बलिदान देता रहेगा.

हाल ही में NDTV को दिए इंटरव्यू में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश बिश्नोई ने गैंगस्टर और सलमान खान के बीच झगड़े के बारे में खुलकर बात करते हुए दावा किया कि जब काला हिरण मामला तूल पकड़ गया और बिश्नोईयों ने सलमान की निंदा की, तो एक्टर ने उन्हें मुआवजे के तौर पर पैसे देने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि सलमान समुदाय के नेताओं से मिलने के लिए एक खाली चेकबुक लेकर आए और उनसे कहा कि वे मामले को खत्म करने के बदले में जो भी कीमत चाहें, उसे भर सकते हैं. इसी पर आगे उन्होंने कहा, "अगर हमें पैसे चाहिए होते, तो हम इसे स्वीकार कर लेते."

Advertisement

सलमान खान के पिता सलीम खान द्वारा लॉरेंस पर पैसों की खातिर एक्टर को टारगेट करने के ऊपर रमेश बिश्नोई ने कहा, हमारा खून खौल रहा था उस वक्त. उन्होंने यह भी बताया है कि 110 करोड़ की प्रॉपर्टी भारत में लॉरेंस के पास है. उनके पास पैसों की कमी नहीं है.  

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Amit Shah पर इनाम का एलान, CRPF के स्कूलों को दी धमकी, खालिस्तानी Gurpatvant Pannu नहीं आ रहा बाज
Topics mentioned in this article