VIDEO: बिना परमिशन वीडियो बना रहे फैन पर गुस्साए सलमान खान, किया कुछ ऐसा लोग भी रह गए हैरान

सलमान खान के एक फैन ने एयरपोर्ट पर उनके साथ खुद का एक वीडियो बनाने की कोशिश की जिससे भाईजान नाराज हो गए. इसके बाद जो होता है उसे देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान को फैन पर आया गुस्सा
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे स्टार हैं, जिनके लाखों चाहने वाले हैं और हर कोई उनका दीदार करना चाहता है. सलमान खान के एक ऐसे ही फैन ने एयरपोर्ट पर उनके साथ खुद का एक वीडियो बनाने की कोशिश की जिससे भाईजान नाराज हो गए. उन्होंने वीडियो को डिलीट करने के लिए भी कहा. हालांकि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर चर्चा भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद भाईजान के फैन्स निराश नजर आ रहे हैं.

भाईजान को आया गुस्सा

अमोल बिलारी नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में काले रंग की शर्ट पहने सलमान खान का एक फैन बिना परमिशन के उनका वीडियो बनाता नजर आ रहा है. सलमान खान अपने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से निकलते दिख रहे हैं. ग्रे कलर के जीन्स के साथ सलमान ने ब्लैक टीशर्ट और ग्रीन कलर की जैकेट पहनी है. साथ ही एक कैप भी लगा रखी है, कैजुअल लुक में वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

Advertisement

सलमान ने वीडियो बनाने से रोका

बिना परमिशन के वीडियो बनाते फैन पर सलमान खान बेहद नाराज होते हैं और उसे वीडियो बंद करने के लिए कहते हैं. साथ ही सलमान कहते हैं कि वो इस वीडियो को डिलीट कर दें. ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सलमान के व्यवहार को लेकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई इस तरह सेलिब्रिटीज के प्राइवेट एरिया में इंटरफेयर करने के लिए फैन की आलोचना कर रहा है तो कोई सलमान के एग्रेसिव बिहेवियर पर नाराजगी जाहिर कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, इस तरह से बॉलीवुड एक्टर्स को हर जगह फॉलो करना बंद करें. वहीं दूसरे ने लिखा, अपनी खुद की कोई इज्जत नहीं है क्या.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई