Old Money: सलमान खान और एपी ढिल्लों का वीडियो हुआ वायरल, बंदूक लेकर लड़ने जा रहे थे सिंगर को भाईजान की चेतावनी- मुझे आना ना पड़े...

Salman Khan and AP Dhillon Video: सलमान खान ने अपने एक्स एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Old Money: सलमान खान और मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है. जिसमें एकदम अजब नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो शुरू होते ही दिखाया जाता है कि एपी ढिल्लों और उनका एक दोस्त लड़ने के लिए बंदूक लेकर भागते नजर आते हैं. तभी उन्हें सलमान खान खड़े नजर आते हैं. सुपरस्टार दोनों से पूछते हैं कि कहां जा रहे हो तो दोनों कहते हैं कि भाई बस आधे घंटे में आ गए. इस पर सलमान खान कहते हैं कि कहीं पिछली बार की तरह मुझे आने की जरूरत ना पड़े. प्रोमो के आखिर में एपी ढिल्लों को हंसते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर किया है. 

लीजिए आपको बताते हैं कि यह एपी ढिल्लों के अगले गाने का प्रोमो है जिसमें सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. फिर अगर भाईजान किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे तो वो कुछ तो खास होने ही वाला है. इस तरह इस प्रोमो को देखकर टाइगर की धमक सुनी सकती है. इंडो-कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों के गाने में संजय दत्त भी नजर आ सकती हैं. इस तरह लंबे अरसे बात संजय दत्त और सलमान खान को एक साथ देखा जा सकेगा. 


एपी ढिल्लों का पूरा नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों हैं. उनका सॉन्ग ब्राउन मुंडे तो कई रिकॉर्ड तोड़ चुका है. उनका अगला गाना ओल्ड मनी है जिसके लिए वह काफी जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. अगर सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिकंदर का नाम लिया जा सकता है. जो 2025 में रिलीज होगी. फिल्म में भाईजान के साथ रश्मिका मंदाना और सुनील शेट्टी दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन ए.आर. मुरुगदौस ने किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave में Max Insurance के CMO Rahul Talwar ने दी युवाओ को निवेश की सलाह | NDTV India