सलमान खान की तरफ देखकर मुस्कुरा रही थीं ऐश्वर्या राय, पुरानी तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे जादू तो था

ऐश्वर्या राय और सलमान खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे थे. इनकी एक पुरानी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में जिन भी फिल्मों में काम किया उन्हें बहुत पसंद किया गया. हम दिल दे चुके सनम इस जोड़ी की क्लासिक फिल्म है. इन दोनों को साथ में देखकर फैंस बहुत खुश हो जाते थे. मगर किसी को नहीं पता था कि इस रिश्ते का अंत इतने खराब नोट पर होगा. ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर कई इल्जाम भी लगाए थे. रिश्ता भले ही खत्म हो गया लेकिन दोनों की पुरानी फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.


ऐश्वर्या-सलमान की फोटो हुई वायरल
सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फोटो देखकर लोगों को पुराने दिन याद आ जाते हैं. दोनों अक्सर इवेंट्स में भी साथ में नजर आते थे. फिलहाल जो तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं उसमें ऐश्वर्या सलमान को जिस तरह से देख रही हैं उसे देखकर हर किसी को प्यार आ जाएगा. फोटो में ऐश्वर्या कार के अंदर बैठी हुई हैं और सलमान बाहर हैं. वो जिस तरह से प्यार भरी आंखों से सलमान को देख रही हैं उसे देखकर कोई भी कहेगा कुछ तो था.

फैंस ने किए कमेंट
एक यूजर ने लिखा- दोनों के लिए समय खराब था. वह सुपरस्टार बनने के बाद शादी करना चाहता था और वह सुपरस्टार बनना चाहती थी. वहीं दूसरे ने लिखा- मरने से पहले मैं ऐश्वर्या और सलमान को साथ देखना चाहता हूं. एक यूजर ने लिखा- क्या होता अगर थोड़ा एडजस्ट कर लेते दोनों.

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी. ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है. फिलहाल खबरें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीत अब सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं सलमान खान अभी भी सिंगल हैं. हालांकि ऐश्वर्या के बाद वो कई एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी