ऐश्वर्या राय पर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की लड़ाई को सलीम खान ने किया याद, बोले- कोई और ले गया और ये...

सलमान खान, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के मामले में सलीम खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय का किस्सा कई साल पुराना है. उनके रिश्ते और लड़ाई का किस्सा छिपा नहीं है. साल 1999 में सलमान खान ने ऐश्वर्या संग आखिरी बार काम किया था. इस समय दोनों के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर आई. वहीं कहा गया कि साल 2022 में रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद ऐश्वर्या राय के विवेक ओबरॉय से नाम जुड़ा, जिसके कारण सलमान खान और उनके बीच लड़ाई का किस्सा शुरु हुआ. वहीं साल 2003 में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने सलमान खान को उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते को लेकर धमकाने का आरोप लगाया. 

इसी के बीच सलमान खान के पिता सलीम खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. जूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “ इमोशनल प्रॉब्लम्स का कोई लॉजिकल या तर्कसंगत समाधान नहीं है.  और सलमान और विवेक दोनों इमोशनल रहे हैं. सालों बाद उन्हें एहसास होगा कि वे एक बेवकूफी भरी बात पर लड़े थे. कोई और ले गया, कोई और चला और ये वही के वही हैं.

सलमान खान के भविष्य को लेकर सलीम खान ने इसी इंटरव्यू में कहा, सलमान जल्द ही अपनी प्रॉब्लम्स से बाहर निकलेंगे, जिनसे वह घिरे हुए हैं. यह उनकी किस्मत में है. 2009 के बाद वक्त बदलेगा और उनके लिए अच्छा होगा. अगर सलमान को शादी करनी होगी वह साल या दो साल में होगी. वरना चांस कम हैं. मैं अपने बच्चों से बराबर प्यार करता हूं. लेकिन सलमान खान पर इन दिनों नजरें हैं क्योंकि वह मुश्किल समय से गुजर रहे हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Temple के Laddu प्रसाद में मिला Beef Tallow क्या है? जिसके मिलने से मचा बवाल