Salaar Scenes: सालार का धमाका जोरदार, फैंस ने वायरल कर दिए दमदार फाइट सीन

Salaar Fight Scene Leaked:  प्रभास की सालार, जिसे प्रभांत नील ने डायरेक्ट किया है. वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. इसी बीच फैंस ने फिल्म के सीन की भी झलक दिखा दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

Salaar Fight Scene Leaked:  प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी और श्रुति हासन स्टारर सालार आज यानी 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है. वहीं शाहरुख खान की डंकी को कांटे की टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही है. इसी बीच फिल्म के दमदार सीन सोशल मीडिया पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने वायरल कर दिए हैं, जिसे देखकर फैंस प्रशांत नील की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एक यूजर ने सालार के स्टार्ट होने का एक सीन शेयर किया है. वहीं दूसरे यूजर ने प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ प्रभास की फाइट के लिए तैयार सीन की झलक दिखाई है. 

इसके अलावा तीसरे यूजर ने बचपन की कहानी का हिस्सा शेयर किया है. जबकि एक यूजर ने प्रभास की एंट्री दिखाई है, जिसमें श्रुति हासन की भी झलक देखने को मिली है. 

इतना ही नहीं एक सोशल मीडिय यूजर ने तो प्रभास की फाइट की भी झलक दिखाई है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, सालार से पहले 21 दिसंबर को शाहरुख खान की डंकी रिलीज हुई है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. हालांकि पठान और जवान के मुकाबले ये बेहद कम है. जबकि प्रभास की फिल्म के फर्स्ट हाफ को फैंस ने एवरेज बताया है तो वहीं दूसरे हाफ को ब्लॉकबस्टर कहा है.  

 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?