Salaar Box Office Collection Day 10: दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' की दहाड़, दूसरे रविवार को कर ली इतनी कमाई

Salaar Box Office Collection Day 10: बता दें कि प्रशांत नील की फिल्म सालार वर्ल्डवाइड 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. गौरतलब है कि प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Salaar Box Office Collection Day 10: सालार ने दूसरे शनिवार को जमकर बटोरे पैसे
नई दिल्ली:

Salaar Box Office Collection Day 10: बाहुबली के बाद से रिलीज हुईं प्रभास की जो फिल्में उनके लिए अब तक कुछ नहीं कर पाईं, वो सालार ने कर दिखाया. सालार दसवें दिन भी कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही है. बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का जलवा कुछ ऐसा रंग ला रहा है कि रोजाना नोटों की बरसात हो रही है, जिसे देखते हुए लगता है कि यही रफ्तार कायम रही तो ये फिल्म बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन जाएगी. आपको बताते हैं कि रिलीज के दसवें दिन इस फिल्म ने कुल कितने करोड़ का कलेक्शन किया.

सालार का दसवें दिन का कलेक्शन (Salaar Day 10 Collection)

सालार फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है. हालांकि पहले वीकेंड के गुजरने के बाद सालार की कमाई कुछ कम हुई है, लेकिन थमी नहीं है. कमाई का दौर इस कदर तेजी से बढ़ रहा है कि दसवें दिन भी फिल्म ने 18 से 20 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने पहले ही दिन 90 करोड़ रु. से ज्यादा की ओपनिंग लेकर जोरदार शुरुआत की थी, जिसका खुमार अब तक लोगों के सिर से नहीं उतरा है. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि अगला वीकेंड भी सालार के नाम ही रहने वाला है.

500 करोड़ वर्ल्डवाइड कमाई (Salaar Worldwide Box Office Colletction)

बता दें कि प्रशांत नील की फिल्म सालार वर्ल्डवाइड 550 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. गौरतलब है कि प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया था. इतना ही नहीं, यूएसए में सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले प्रभास साहो और आदिपुरुष में नजर आ चुके हैं. सालार में प्रभास ने पहली बार श्रुति हासन के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup