करीना कपूर समझ पति सैफ अली खान ने दूसरी महिला के कंधे पर रख दिया हाथ, बेबो का यूं आया रिएक्शन

सैफ अली खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपने विट्टी नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. इसी बीच सैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद फैन्स उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की बात करने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Saif Ali Khan Video: सैफ-करीना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Saif Ali Khan Video: सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे हैपनिंग कपल है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैन्स बहुत पसंद करते हैं. दोनों अक्सर एयरपोर्ट पर अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर के साथ स्पॉट होते हैं. सैफ अली खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपने विट्टी नेचर के लिए भी जाने जाते हैं. इसी बीच सैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद फैन्स उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की बात करने लगे हैं. आखिर क्या हुआ ऐसा, चलिए आपको बताते हैं. 

Advertisement

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान एयरपोर्ट पर देखे गए. इस दौरान तैमूर और जेह भी कपल के साथ थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ एक दूसरी महिला को करीना समझकर उसके कंधे पर हाथ रख देते हैं. दरअसल, महिला कर्मचारी और करीना दोनों ने रेड कलर की ड्रेस पहनी होती है, जिसे देख शायद सैफ कंफ्यूज हो जाते हैं. महिला कर्मचारी के गले पर हाथ रखते ही उन्हें अहसाह होता है कि वो बेबो नहीं हैं तो सैफ हंसने लगते हैं. सैफ की ये हरकत देख करीना का भी रिएक्शन देखने लायक होता है. 

Advertisement

सैफ की इस हरकत पर करीना का रिएक्शन बहुत ही क्यूट आता है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेन विल बी मेन'. तो एक अन्य ने लिखा, 'होता है होता है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'करीना कह रही होगी- घर चलो बताती हूं'. एक और यूजर लिखते हैं, 'करीना को देखो कोई फर्क ही नहीं पड़ा. वो चिल है. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेबो को कोई फर्क नहीं पड़ता'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar