सड़िया बुलूकिया ने रिलीज होते ही मचा डाली धूम, भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया को टक्कर देने आए पवन सिंह और शिवानी सिंह

Sadiya Bulukiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया गाने का क्रेज अभी अपने ऊफान पर है, इस बीच पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना सड़िया बुलूकिया रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह और क्वीन शालिनी ने धूम मचाकर रख दी है. आपका फेवरिट कौन सा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sadiya Bulukiya Bhojpuri Song: यूट्यूब पर इन दिनों फसल फिल्म का भोजपुरी सॉन्ग छाया हुआ है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का मरून कलर सड़िया खूब धूम मचा रहा है. लेकिन इस बीच भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह का नया भोजपुरी गाना सड़िया बुलूकिया रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग के रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर छा गया है.  इस गाने में पवन सिंह और क्वीन शालिनी की मजेदार कमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दिलचस्प यह कि गाने के रिलीज होने के बाद ही पवन सिंह के फैन्स ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया.

सड़िया बुलूकिया भोजपुरी सॉन्ग

सड़िया बुलूकिया गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है जबकि पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. इस गाने के लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. पवन सिंह के इस गाने पर अभी से लोगों ने रील्स बनाना भी शुरू कर दिया है. गाने में पवन सिंह कुर्ता पजामा में बहुत हैंडसम लग रहे हैं वहीं शिवानी साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग इस गाने को खूब शेयर कर रहे हैं. पवन सिंह इस गाने का सोशल मीडिया पर खूब प्रमोशन कर रहे थे. उन्होंने गाने को लेकर पोस्ट भी शेयर किए थे.

मरून कलर सड़िया भोजपुरी सॉन्ग

Advertisement

पवन सिंह इन दिनों हर जगह चर्चा में हैं. उन्होंने इस साल लोकसभा चुनाव से राजनीति में कदम रखा था. उन्होंने बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. फैन्स इस वीडियो पर राजनीति से जोड़कर भी करमेंट कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि राजनीति का तो कुर्सी तो मिला लेकिन घबराने की बात नहीं भोजपुरी का जो कुर्सी आपके पास उसको बरकरार रखिए. सुरों के बादशाह के बिना भोजपुरी सूना लग रहा था. इस तरह फैन्स अपने दिल की बातें कह रहे हैं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके