ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने एक्स वाइफ सुजैन के लिए लिखी स्पेशल बर्थडे विश, निक नेम देखकर कहेंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड कभी खुद ऋतिक तो कभी अपनी सिंगिंग और एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार वो एक बर्थडे विश मैसेज को लेकर सुर्खियों में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सबा ने सुजैन को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ डिजाइनर सुजैन खान के लिए एक मजेदार बर्थडे विश वाला मैसेज लिखा. जन्मदिन की इस प्यारी पोस्ट में सबा की सुजैन के साथ एक तस्वीर थी. सबा और सुजैन के साथ उनके साथी ऋतिक रोशन और अर्सलान गोनी भी थे. सबा ने तस्वीर को एक कैप्शन के साथ शेयर किया. इसमें लिखा था, "जन्मदिन मुबारक सूजालू, हमेशा मुस्कुराते रहो @suzkr (sic)." यह तस्वीर सुजैन की बर्थडे पार्टी की थी जिसमें करिश्मा तन्ना, अनुष्का रंजन, जायद खान, फरदीन खान, फराह खान अली, भावना पांडे, महीप कपूर और आदित्य सील भी शामिल हुए थे.

सबा आजाद ने सुजैन के साथ ये फोटो शेयर की.

सुजैन ब्लैक मिनी ड्रेस और मैचिंग बूट्स में शानदार दिखीं जिसे उन्होंने गोल्डन एक्सेसरीज के साथ पेयर किया था. सुजैन और अर्सलान पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. इस बीच ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने 2022 में अपने रिश्ते को पब्लिक किया. ऋतिक रोशन की पहले सुजैन खान से शादी हुई थी. 2014 में उनका तलाक हो गया.

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन को आखिरी बार एक्शन फिल्म फाइटर में देखा गया था. इसमें दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर भी थे. वह अब आगे वॉर 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में होंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोलीं Niki Parmar