इतनी खूबसूरत हैं रामचरण की वाइफ उपासना, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं कड़ी टक्कर, फोटोज देख दे बैठेंगे दिल

साउथ सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग 6.6 मिलियन तक पहुंच गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इतनी खूबसूरत हैं आरआरआर स्टार रामचरण की वाइफ उपासना
नई दिल्ली:

साउथ के सितारे इन दिनों बॉलीवुड पर छाए हुए हैं. जहां हाल ही में हुई फिल्म आरआरआर की चर्चा इन दिनों जोरों पर है तो वहीं इस फिल्म में नजर आए एक्टर रामचरण की तारीफें फैंस करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच एक्टर की वाइफ उपासना के मां बनने की खबर से कपल को बधाइयां देते दिख रहे हैं. हालांकि फैंस उनकी वाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. वहीं उनसे जुड़ी बातों को जानने की कोशिश कर रहे हैं.

उपासना के इतने हैं फॉलोअर्स

साउथ सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके कारण उनकी फैन फॉलोइंग 6.6 मिलियन तक पहुंच गई है. वहीं उनके हर एक पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन देते नजर आते हैं. हालांकि इन सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनके लुक्स और स्टाइल का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को अपटूडेट कैसे रखती हैं.

सादगी को पसंद करते हैं फैंस

उपासना के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगता है कि वह महंगे कपड़े पहनने की शौकीन हैं. हालांकि उनकी कुछ फोटोज और पोस्ट ऐसे भी हैं, जिसमें सादगी और खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक से बढ़कर एक लुक में नजर आने वाली उपासना के इंडियन अवतार भी फैंस को काफी पसंद आते हैं. सिंपल सूट हो या वेस्टर्न अवतार हर लुक में उपासना बेहद खूबसूरत लगती हैं.

Advertisement

बता दें, उपासना का पूरा नाम उपासना कामिनेनी कोनिडेला है. वह एक उद्यमी हैं, जो लोगों के लिए काम करती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी पहली प्रैग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए थे.  

Featured Video Of The Day
PM Modi Lok Sabha Speech: पीएम मोदी ने कांग्रेस को ‘परजीवी’ बताया, कहा जिससे गठबंधन उसी का वोट खा जाती है