VIDEO:राम चरण से पत्नी उपासना ने लिया ऐसा बदला, फिर कभी यह गुस्ताखी नहीं करेंगे आरआरआर स्टार

वीडियो में पत्नी उपासना को परेशान करने पर आरआरआर स्टार राम चरण का हाल भी बुरा होता दिख रहा है. इस वीडियो पर फैंस भी फनी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
रामचरण की गुस्ताखी पर वाइफ ने ऐसे लिया बदला
नई दिल्ली:

आरआरआर स्टार राम चरण और वाइफ उपासना कामिनेनी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके चलते कपल काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा भी अक्सर करता रहता है. इसी बीच फैन द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पत्नी उपासना को परेशान करने पर राम चरण का हाल भी बुरा होता दिख रहा है. इस वीडियो पर फैंस भी फनी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

RRR एक्टर से वाइफ ने ऐसे लिया बदला

फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्टर राम चरण एक अवार्ड शो या किसी फंक्शन में वाइफ उपासना के साथ पहुंचे हुए हैं. वहीं इस दौरान सोफे में दोस्त के साथ बेठे राम चरण की वाइफ दूसरे सोफे पर बैठ जाती हैं. हालांकि साफ नजर आ रहा है कि एक्टर खुद ही वाइफ को बैठने के लिए कहते हैं. वहीं आगे वीडियो में लिखा है एक दिन बाद, जिसमें राम चरण घर की सफाई से लेकर खाना बनाते हुए दिखते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'उपासना का बदला...'

फैंस ने किया ये कमेंट

कपल की इस वीडियो पर फैंस ने भी रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, वाइफ से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए. दूसरे ने लिखा, यह बदला नहीं प्यार और आपसी समझ है. तीसरे ने लिखा- घर का काम करना बदला नहीं होता. चौथे यूजर ने लिखा, यह एक क्यूट बदला है. 

बता दें, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. 2022 में आई एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी है. वहीं फिल्म का नाटू नाटू गाना भी काफी चर्चा में है.

Featured Video Of The Day
मुंबई : BMW ने बाइक पर सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत