स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही ये बच्ची पेशे से है डॉक्टर, नो मेकअप पॉलिसी करती है फॉलो, अब रामायण में बनने जा रही सीता

Rowdy Baby Actress Childhood Photo: इस फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची आज साउथ की मशहूर एक्ट्रेस है जिसे एक्टिंग की मल्लिका कहा जाता है. वह नो मेकअप पॉलिसी फॉलो करती है और पेशे से डॉक्टर है. अब वह रामायण में सीता का रोल कर रही हैं. बता सकते हैं नाम.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Sai Pallavi Childhood Photo: फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज है जानी-मानी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Rowdy Baby Actress Childhood Photo: अपनी नेचुरल ब्यूटी और सादगी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली तस्वीर में नजर आ रही ये है बच्ची है साउथ की सुपरस्टार. एक्ट्रेस की एक्टिंग के तो लोग कायल हैं ही उनकी सूरत और सीरत पर भी करोड़ों लोग फिदा हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जहां एक्ट्रेस भर भर कर मेकअप लगाती हैं, वहां साउथ की ये सुपरस्टार अपनी सादगी से ही सबको मात देती हैं. आपको जानकर और भी हैरानी होगी कि अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली यह एक्ट्रेस डॉक्टर की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं. तो जरा दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और पहचान कर बताइए तस्वीर में नजर आ रही यूनिफॉर्म पहने ये प्यारी सी बच्ची है कौन?

अब भी आप नहीं पहचाने कि ये एक्ट्रेस कौन हैं तो अब आपको इंतजार नहीं कराते हैं और सीधे बता देते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि साई पल्लवी हैं. जी हां ये साई के बचपन की तस्वीरें हैं. जिनमें वो बेहद मासूम लग रही हैं. साई फोटोज में कभी साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो कभी स्कूल ड्रेस में. इन फोटोज को देखकर आपकी नजर ही नहीं हटेगी.

अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाने वाली साई  पल्लवी डॉक्टर भी हैं. उन्होंने स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की है. यही नहीं वो मल्टी टैलेंटेड हैं. साई पल्लवी 8 भाषा बोलना जानती हैं. मेडिकल की पढ़ाई के दौरान ही उन्हें फिल्म का ऑफर मिला था. प्रेमम मूवी से साई पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2017 में फिदा रिलीज हुई. फिर साई पल्लवी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Advertisement
Advertisement

साई पल्लवी का जन्म 9 में 1992 को तमिलनाडु में हुआ था. उनकी जिंदगी से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा है. दरअसल जब साई पल्लवी सातवीं में पढ़ती थीं तब उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था. उन्होंने उसके लिए एक लव लेटर भी लिखा लेकिन वो घर वालों के हाथ लग गया. फिर क्या साई की जमकर धुनाई हुई. साई की फोटोज देखकर फैंस को भी प्यार आ रहा है. वो उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- सो क्यूट. वहीं दूसरे ने लिखा- हाय.... कई फैंस तो उनकी फोटोज पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो साई ने बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. उन्होंने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म कस्तूरी मान से कदम रखा था. वो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म रामायण में नजर आने वाली हैं. वो फिल्म में सीता के किरदार में नजर आएंगी. साई की फिल्म को लेकर बहुत बज है. उन्हें सीता के रोल में देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप