हार्दिक पांडया और नताशा की रोमांटिक तस्वीरों ने जीता फैन्स का दिल, यहां देखें वेकेशन PHOTOS

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके स्टाइलिश फोटो और उनके वीडियो फैन्स का दिल जीत लेते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हार्दिक पांडया और नताशा की रोमांटिक तस्वीरों ने जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके स्टाइलिश फोटो और उनके वीडियो फैन्स का दिल जीत लेते हैं. वहीं हाल ही में हार्दिक पांडया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. बता दें कि दोनों लोग फैमिली के साथ वेकेशन पर गए हैं. जहां हार्दिक शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. वहीं नताशा मोनोकनी में दिखाई दे रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

हाल ही में हार्दिक पांडया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे पत्नी नताश के साथ खास समय बिता रहे हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी दोनों पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं तो कभी दोनों एक दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं बीच किनारे की ये खूबसूरत तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है परफेक्ट जोड़ी. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा आपकी रोमांटिक तस्वीरें कितनी खूबसूरत हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 में सगाई की थी. वहीं लॉकडाउन में दोनों ने शादी की थी. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुईं थीं. 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India