रोजा की ये खूबसूरत एक्ट्रेस याद है ? 32 साल बाद अब ऐसा हुआ लुक, तस्वीरें देख कहेंगे इनकी उम्र क्यों नहीं बढ़ रही

रोजा फिल्म से मधु रातोंरात स्टार बन गई थीं. एक्ट्रेस अब 54 साल की हो गई हैं फिर भी आज की एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रोजा की इस खूबसूरत एक्ट्रेस मधु को पहचाना ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ लोगों का दिल जीता है. 90 के दशक की कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिनके फैंस आज भी दीवाने हैं. उन्होंने खुद को आज भी एकदम फिट रखा हुआ है जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं. आज ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. ये रोजा फेम मधु हैं. मधु को असली पहचान तमिल रोमांटिक फिल्म रोजा से मिली थी. मणिरत्नम की इस फिल्म से मधु रातोंरात स्टार बन गई थीं.

रोजा में मधु का किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. उन्हें कई लोग तो आज भी रोजा के नाम से ही पुकारते हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए लंबा समय हो चुका है और मधु खुद 54 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र बढ़ने के साथ वो और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं. इसी वजह से आए दिन उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

मधु की वीडियो हुई वायरल
मधु की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. मधु के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहना हुआ है. साथ में पिंक हील्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया. मधु रैंप वॉक करते हुए एकदम फिट लग रही हैं. उनकी फिटनेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.


फैंस ने किए कमेंट
मधु के वीडियो पर एक फैन ने लिखा, अब तक जवान और खूबसूरत लग रही हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- कितनी प्यारी लग रही हैं. बहुत से फैन उनकी फोटोज पर हार्ट इमोजी पोस्ट करते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मधु आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वो साउथ फिल्मों में मां के या किसी अहम किरदार में नजर आती हैं. मधु ने कंगना रनौत की थलाइवी में भी काम किया था. उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर