ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल के साथ दिखाई मैटरनिटी फोटोशूट की झलक, लेकिन कर दिया कमेंट सेक्शन ऑफ, लिखा-यह बहुत प्राइवेट...

Richa Chadha Maternity Photoshoot: ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पति अली फजल के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Richa Chadha Maternity Photoshoot: हीरामंडी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 37 साल की उम्र में पहली बार मां बनने जा रही हैं. वहीं इस प्रेग्नेंसी को वह खुलकर एन्जॉय करती हुई भी नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की स्टनिंग तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप को फ्लॉंट करते हुए पति अली फजल के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी रिएक्शन देना लाजमी है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है, जिसके बाद कोई कमेंट नहीं कर पाएगा. 

ग्रे स्केल तस्वीरों में ऋचा चड्ढा के बेबी बंप पर फोकस रखा गया है. वहीं एक फोटो में ऋचा को पति अली फजल की गोद में लेटे हुए देखा जा सकता है, जबकि अली अपना हाथ उनके बेबी बंप पर रखे हुए हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ ऋचा चड्ढा ने एक खास कैप्शन लिखा, "इतना शुद्ध प्रेम दुनिया में क्या ला सकता है, सिवाय प्रकाश की किरण के? इस अविश्वसनीय जर्नी में मेरा साथी बनने के लिए धन्यवाद अली फजल, इस जीवन और कई अन्य जीवन में, तारों और आकाशगंगाओं के माध्यम से... हमारे नेचुरल आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को बुलाने के लिए धन्यवाद कनिका गुलाटी. हम प्रकाश के योद्धा, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम की संतान को जन्म दें. आमीन!"

Advertisement

इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया गया है, जिसकी जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, कमेंट्स ऑफ हैं. क्योंकि यह बहुत प्राइवेट चीज है, जो मैंने पोस्ट की है. इसके अलावा ऋचा चड्ढा इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी मेटरनिटी डायरीज शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुई थी. 

Advertisement

बता दें, कई सालों तक डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा ने मिर्जापुर एक्टर अली फजल से साल 2022 में शादी की थी. इसके बाद इसी साल फरवरी में कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India