पिंक सूट, डिफरेंट हेयरस्टाइल...रेखा ने लाइव सिंगिंग करते हुए किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- हम पांच की स्वीटी की याद आ गई

रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कोई डाउट नहीं कि आप फिर चौंक जाएंगी कि रेखा ये हुनर भी रखती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

एक रेखा के बहुत सारे अलग अलग अंदाज हैं. रेखा कभी अपने लुक्स से फैन्स को चौंकाती रही हैं. कभी अपने स्टाइल और अदा से तो कभी अपनी किसी बात से सुर्खियों में आ जाती हैं. रेखा के फैन्स ने उनके बहुत से अलग अलग रूप देखे हैं. और, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि रेखा का हर अंदाज उन्हें अजीज है. लेकिन रेखा का एक रूप अब भी ऐसा है जिसे देखना बाकी है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कोई डाउट नहीं कि आप फिर चौंक जाएंगी कि रेखा ये हुनर भी रखती हैं.

लाइव इन कॉन्सर्ट

यादों का सफर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रेखा बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. रेखा ने इस वीडियो में एक खूबसूरत सा सूट पहना हुआ है. उनके बालों का स्टाइल भी बहुत शानदार लग रहा है. खास बात ये है कि इस मंच पर रेखा कुछ बोल नहीं रही हैं. बल्कि वो अपनी सुरीली आवाज में गाना गा रही हैं. एक तो कम जिंदगानी, उस पर भी कम है जवानी.... गाने के साथ रेखा पूरे स्टेज पर झूमती नजर आ रही हैं. इस गाने को वो खुद गा रही हैं अपने अंदाज में. उनके फैन्स ने उन्हें यकीनन इस अंदाज में भी पसंद किया ही होगा.

Advertisement

कपिल के शो पर चौंका चुकी हैं

वायरल हो रहा है ये वीडियो तो काफी पुराना है. इस वीडियो के अलावा रेखा एक बार कपिल शर्मा के शो में भी अपना सिंगिंग टेलेंट दिखा चुकी हैं. इस शो में बकायदा हारमोनियम के साथ रेखा ने सिलसिला फिल्म का हिट सॉन्ग गाया था. जो फिल्म में अमिताभ बच्चन की आवाज में है. उसी गाने को रेखा ने अपनी सुरीली आवाज से सजा कर कपिल शर्मा के शो में सुनाया था. तब उनकी आवाज के जादू ने फिर फैंस को चौंकाया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
US Fed rate Cut: यूएस फेड की ब्याज दरों में कटौती, क्या होगा भारत के मार्केट पर असर?
Topics mentioned in this article