सिर्फ अमिताभ नहीं इन 4 हीरो के साथ भी जुड़ा था रेखा का नाम, बर्थडे पर देखें एवरग्रीन ब्यूटी की यादगार PHOTOS 

रेखा अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों संख्या कम नहीं हुई है. आज की इस पोस्ट में हम आपको रेखा की 5 यादगार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इसके साथ ही हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में भी बताएंगे. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
68 की हुईं रेखा
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म जगत की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज 68 साल की हो गई हैं. 68 साल की उम्र में भी रेखा बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती की चर्चा हर किसी की जुबां पर है. उमराव जान, घर, जुदाई, सिलसिला और कलयुग जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं रेखा ने 1966 में साउथ की फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. रेखा अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों संख्या कम नहीं हुई है. आज की इस पोस्ट में हम आपको रेखा की 5 यादगार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इसके साथ ही हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में भी बताएंगे. 

रेखा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले जेहन में आता है. एक समय में दोनों के अफेयर के चर्चे खूब थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था. पर क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के पहले भी रेखा की जिंदगी में कई शख्स आए हैं. 

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि अमिताभ से पहले रेखा का नाम जितेंद्र के साथ जुड़ा था. खबरों की मानें तो साथ काम करने के दौरान रेखा जितेंद्र पर दिल हरा बैठी थीं. लेकिन जितेंद्र के पहले से शादीशुदा होने के कारण दोनों के रिश्ते को मंजिल नहीं मिल पाई.

Advertisement
Advertisement

इसके बाद रेखा का नाम विनोद मेहरा से भी जुड़ा. रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि दोनों ने छुपकर शादी रचाई थी. पर विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और शादी के बाद जब रेखा ससुराल गईं तो एक्टर की मां ने उनके साथ बदसलूकी की. इसके बाद रेखा और विनोद का भी रिश्ता टूट गया. 

90 के दशक में फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में रेखा ने अक्षय कुमार के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म में दोनों की गजब की केमिस्ट्री ने उनके अफेयर में होने की खबर को हवा दे दी. खबरें आने लगीं कि रेखा अपने से 13 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बात पर चर्चा नहीं की.

इतना ही नहीं, रेखा का नाम संजय दत्त के साथ भी जुड़ा. कहा जाता है कि फिल्म जमीन आसमान की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि बाद में संजय ने रेखा संग अपने रिश्ते पर सफाई भी दी थी. 

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां