रीना रॉय की खूबसूरत बेटी सनम के आगे फीकी हैं आलिया और कियारा, PHOTO देख लोग बोले- सोनाक्षी सिन्हा भी फेल हैं

सनम खान एक्ट्रेस रीना रॉय की बेटी हैं. रीना रॉय अपने दौर की हिट एक्ट्रेस में शुमार हैं. सत्तर से अस्सी के दशक में रीना रॉय के नाम का डंका बॉलीवुड में बजा करता था

Advertisement
Read Time: 10 mins
रीना रॉय की बेटी सनम खान मां की तरह हैं खूबसूरत
नई दिल्ली:

सत्तर से अस्सी के दशक के बॉलीवुड के ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनके बच्चे फिल्मी पर्दे पर आए, कुछ टिके और कुछ बिना कोई कमाल दिखाए चले गए. लेकिन कुछ एक्टर या एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जिनके बच्चों का फिल्मों में आना तो दूर उनकी झलक भी लोगों के बीच कभी नजर नहीं आईं. सनम खान भी गुजरे दौर की एक सुपर हिट हीरोइन की बेटी हैं, जो खूबसूरती में अपनी मां को जबरदस्त टक्कर जरूर देती हैं, लेकिन कभी फिल्मी पर्दे का रुख नहीं किया. आपको बताते हैं ये हसीन बाला किस एक्ट्रेस की बेटी हैं.

Advertisement

रीना रॉय की बेटी हैं सनम खान 

सनम खान एक्ट्रेस रीना रॉय की बेटी हैं. रीना रॉय अपने दौर की हिट एक्ट्रेस में शुमार हैं. सत्तर से अस्सी के दशक में रीना रॉय के नाम का डंका बॉलीवुड में बजा करता था. रीना रॉय ने अपने दौर के हर हिट एक्टर के साथ काम किया है और स्क्रीन स्पेस भी जम कर हासिल की है. उन्होंने गांव की गोरी से लेकर शहरी मेम और दबंग हसीना तक के किरदार बेहद उम्दा तरीके से अदा किए हैं. इसके अलावा रीना रॉय डांस में तो माहिर थी हीं उनके कई गाने भी बेहद हिट हैं. सनम खान इन्हीं रीना रॉय की बेटी हैं. जो खूबसूरती में अपनी मां को भरपूर टक्कर देती हैं लेकिन कभी फिल्मों का रुख नहीं किया.

मोहसिन खान से की थी शादी

अपने करियर में टॉप पर रहते हुए ही रीना रॉय ने शादी का अहम फैसला ले लिया था. उन्होंने 1983 में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की और बॉलीवुड को छोड़ दिया. हालांकि दोनों ने सात साल में ही अपना रिश्ता खत्म किया और तलाक ले लिया. अब उनकी बेटी की तस्वीर रीना रॉय के साथ वायरल हो रही है, जिसे देखकर यूजर्स ये सवाल कर रहे हैं कि अब तक सनम खान कहां थीं. सनम खान भले ही फिल्मी पर्दे से हमेशा दूर रहीं लेकिन खूबसूरती की जिक्र हो तो वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कम नहीं हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India