गदर 2 की दहाड़ में  साउथ की फिल्म  बजट से 10 गुना ज्यादा की थी कमाई, कहलाई ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर, जानते हैं साउथ की मूवी का नाम

साल 2023 में गदर 2 की दहाड़ में कमाई के मामले में साउथ की इस फिल्म का जवाब नहीं है. 8 करोड़ के बजट में 10 गुना ज्यादा कमाई करने वाली इस फिल्म को ओटीटी पर भी खूब प्यार मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
2
नई दिल्ली:

साल 2023 में गदर 2 की दहाड़ ने कई फिल्मों के कलेक्शन को धराशायी कर दिया. वहीं सनी देओल की इस फिल्म के आगे कोई टिकता नजर नहीं आया. लेकिन साउथ का तो जलवा ही अलग है क्योंकि बिना किसी बिग बजट के कमाई के मामले में यह बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ने में किसी से कम नहीं है. इन्हीं फिल्मों में से एक है, जो गदर 2 की रिलीज के दो हफ्ते बाद रिलीज हुई थी. लेकिन कमाई के मामले में टक्कर देती हुई नजर आई थी. इतना ही नहीं अपनी छाप बॉक्स ऑफिस पर ऐसी छोड़ी की मिट नहीं पाई. 

यह फिल्म है 25 अगस्त 2023 में रिलीज हुई आरडीएक्स: रॉबर्ट डॉनी जेवियर, जिसका बजट केवल 8 करोड़ था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर 84.55 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की थी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई साउथ मूवी ने भारत में 45 करोड़ तक की कमाई हासिल की थी. इतना ही नहीं ओटीटी पर भी इस फिल्म का जलवा देखने को मिला था. 

Advertisement

फिल्म की कहानी तीन व्यक्तियों की है, जिनका जीवन तब बदल जाता है जब उनकी लाइफ में एक हैरान कर देने वाला मोड़ आता था. गौरतलब है कि 2023 में बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में आई, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान की पठान से हुई. इस मूवी ने भारत में 500 तो वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई करके एक नया मुकाम बनाया. वहीं गदर 2 भी 600 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई अपने नाम करती हुई नजर आई. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी