रवि किशन ने दिखाई गलती तो फूट फूट कर रोने लगी शिवानी कुमारी, एक्टर बोले-भाषा की आड़ में...

शिवानी कुमारी को बिग बॉस के घर में लगी फटकार, भोजपुरी स्टार रवि किशन ने आकर दिखाया आइना.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सांसद और एक्टर किशन मुख्य अतिथि के तौर पर नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने घर की सदस्य शिवानी कुमारी को उनकी भाषा और व्यवहार के लिए फटकार लगाई. वीकेंड का वार एपिसोड से चैनल ने प्रोमो शेयर किया था. इसमें देखा जा सकता है कि होस्ट अनिल कपूर शिवानी से पूछते हैं कि क्या वह अपने गांव के नैतिक मूल्यों को बढ़ावा देने का प्रयास कर रही हैं? अनिल कपूर ने पूछा, "शिवानी, क्या आप अपने बर्ताव से गांव की संस्कृति को आगे बढ़ा रही हैं?" इस पर शिवानी ने हां में जवाब दिया.

इसके बाद उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत निवासी रवि किशन ने कहा कि किसी का अपमान करने के लिए भाषा को ढाल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. रवि किशन ने कहा, "भाषा की आड़ में आप किसी को अपमानित तो नहीं कर सकतीं...तुम छेड़ती हो ये गलत है." एक्टर के इस कमेंट पर शिवानी फूट-फूट कर रोने लगीं. उन्होंने अपनी मां की कसम खाते हुए कहा कि वह इसी तरह से बात करती हैं और उनका किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं है.

Advertisement

इस पर रवि किशन कहते हैं, "...वो सब कुछ जानता हूं लेकिन शिवानी किसी को अपमानित करके अपने आप को आगे बढ़ाना, भारत में कोई भाषा कोई भी संस्कृति नहीं सिखाती." चैनल ने प्रोमो को कैप्शन दिया, "भाषा की आड़ में आप किसी को अपमानित तो नहीं कर सकते"- रवि किशन क्या शिवानी को यह समझा पाएंगे? 'वीकेंड का वार' के एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर को वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की आलोचना करते हुए देखा गया. अनिल कपूर ने कहा कि उनके (चंद्रिका) पास कोई मुद्दा नहीं है और वह घर में हमेशा एक 'पीड़ित' की तरह रहती हैं. होस्ट ने उन्हें 'पाखंडी' करार दिया. आखिर में चंद्रिका शो से बाहर होती नजर आईं.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India