रवीना टंडन का बेटा फिल्मों में आया तो कर देगा बड़े-बड़े हीरो की छुट्टी, लेटेस्ट लुक देखने के बाद चौंक गए फैन्स, बोले- हीरा है हीरा

रवीना टंडन के बेटे रणबीर अब बड़े हो गए हैं और लुक्स में अभी से ही बड़े-बड़े हीरो को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. रणबीर के लुक को देख फैन्स के होश उड़ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रवीना टंडन के बेटे की तस्वीरें हो रही वायरल
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग और गजब की खूबसूरती के कारण सालों तक बॉलीवुड फैंस के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज भी लोग रवीना की खूबसूरती के दीवाने हैं. उनकी बेटी राशा थडानी भी बला की खूबसूरत है और इंटरनेट पर काफी तारीफें बटोरती रहती हैं. बीते दिनों रवीना के एक इमोशनल पोस्ट के चलते राशा एक बार फिर चर्चा में आ गई थी. रवीना ने इमोशनल कैप्शन के साथ बेटी राशा के स्कूल फेयरवेल की तस्वीरें शेयर की थी. अन्य स्टार किड्स की तरह राशा की स्कूलिंग भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. राशा के बाद अब रवीना के बेटे रणबीर थडानी इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं. मां के साथ रणबीर की पहले की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यूजर्स रणबीर की कद-काठी और स्मार्टनेस के कायल हो गए हैं.

क्या हो रहा है वायरल?

रवीना टंडन की एक पुरानी पोस्ट इन दिनों जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेटे रणबीर थडानी के साथ नजर आ रही हैं. वायरल तस्वीरों में रवीना अपने बेटे के साथ फीफा वर्ल्ड कप का मैच एन्जॉय करती नजर आ रही है. एक्ट्रेस का यह पोस्ट अब वायरल हो चुका है. तस्वीरों में मां से भी लंबे नजर आ रहे रणबीर के हाइट और लुक्स की लोग तारीफ कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग रवीना के बेटे के लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

पिछले पोस्ट में पूरी फैमिली आई थी नजर

रवीना टंडन ने पिछले पोस्ट में बेटी राशा के फेयरवेल के दौरान ली गई तस्वीरें शेयर की थी. रवीना अपने पति अनिल थडानी और दोनों बच्चों के साथ पोज करते हुए नजर आ रही थी. कुछ तस्वीरों में डायरेक्टर करण जौहर भी एक्ट्रेस के साथ नजर आए थे. राशा के फेयरवेल की तस्वीरें पोस्ट करते हुए रवीना ने लिखा, "धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के 2023 की क्लास को अलविदा. सभी माता-पिता के लिए अपने बच्चों को बड़ा होता देखना और घोंसले से उड़ने के लिए तैयार देखना काफी इमोशनल मोमेंट होता है. हम आपको गुड लक विश करते हैं. साथ ही करण जौहर को पैरेंटल अवतार में देखना मजेदार था."

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर