अक्षय कुमार जैसी हुई रवीना टंडन के बेटे की पर्सनालिटी, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स बोले- खिलाड़ी नंबर 2 

रवीना टंडन के बेटे रणबीर की लेटेस्ट फोटो देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं. इस फोटो में रणबीर अपनी मम्मी-पापा से भी लंबे-चौड़े और स्मार्ट लग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रवीना टंडन के बेटे रणबीर की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

रवीना टंडन को बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' कहा जाता है. रवीना टंडन की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. वहीं रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन भी ग्लैमर के मामले में अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं. पर क्या आपने कभी रवीना के बेटे को देखा है? जी हां, रवीना टंडन का एक बेटा भी है, जिनका नाम रणबीर थडानी है. राशा के बारे में तो बहुत लोग जानते हैं और वे सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम आपको रवीना के बेटे रणबीर थडानी से मिलाने जा रहे हैं.

इसे भी देखें: प्रियंका चोपड़ा की बचपन की अनदेखी तस्वीरें, छठी में दिखेगा मिस वर्ल्ड वाला एटीट्यू़ड

रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की एक फैमिली फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. इस फोटो में आप अनिल थडानी, रणबीर, राशा और रवीना टंडन को देख सकते हैं. ये फोटो कुछ महीने पहले की है, जब रणबीर अपनों बहन राशा की फेयरवेल पार्टी में पहुंचे थे. रवीना टंडन ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान रह गए थे. 

आप देख सकते हैं कि फोटो में रणबीर अपने मम्मी-पापा से भी लंबे हो गए हैं. वे अभी से ही पर्सनालिटी में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे. रणबीर को देखने के बाद कुछ लोगों को अक्षय कुमार याद आ गए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'इसकी पर्सनालिटी बिलकुल अक्षय कुमार जैसी है'. तो एक ने लिखा था, 'ये तो अक्षय कुमार का जुड़वा लग रहा'. इस तरह से फोटो पर ढेरों कमेंट्स आए थे.

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा