रश्मिका मंदाना के नो मेकअप लुक्स बना देंगे आपको दीवाना, यूं ही नहीं 'पुष्पा गर्ल' कहलातीं नेशनल क्रश

फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाने लगा. बेपनाह खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर रश्मिका के नाम का डंका साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बज रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाने लगा. बेपनाह खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर रश्मिका के नाम का डंका साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बज रहा है. इन दिनों रश्मिका अपनी बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं. तीखे नैन नक्श वाली रश्मिका उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्हे सुंदर दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं. रश्मिका के कुछ नो मेकअप लुक्स को देख आप भी ये बात मान जाएंगे. आइए इन तस्वीरों पर नजर डालें.

बेहद खूबसूरत और क्यूट सी दिखने वाली रश्मिका समंदर में नहाने के बाद इसके नीले पानी और नेचर की खूबसूरती को आंखों में समेटे अपनी आंखों को मूंदे दिख रही हैं.

व्हाइट कलर के स्वेट शर्ट और ब्लैक पैंट में आंखों पर चश्मा लगाए रश्मिका मंदाना का ये सादगी से भरा लुक बेहद प्यारा लग रहा है.

Advertisement

रश्मिका ने हाल में अपनी ये नो मेकअप सेल्फी शेयर की थी. उनकी इस सनकिस्ड सेल्फी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. नो मेकअप लुक में वह प्योर और सादगी से भरी दिख रही हैं.

Advertisement

रश्मिका की स्माइल ही उनका सबसे खूबसूरत गहना है. खूबसूरत स्माइल के साथ एक्ट्रेस ने ये सेल्फी पोस्ट की थी. ऑफ डे एन्जॉय कर रही रश्मिका की इस तस्वीर पर 23 लाख से अधिक लाइक्स आए.

Advertisement

ब्लैक वेस्ट और प्रिंटेड ब्लैक पैंट में रश्मिका बिना मेकअप के एक बार फिर क्यूट नजर आ रही हैं. उनके इस जिम लुक को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. 

Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ