करण देओल और द्रिशा आचार्य की संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह का जलवा, वीडियो देख फैंस बोले- मस्त मौला इंसान...

रणवीर सिंह की सनी देओल के बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी में एंट्री ने फैंस को खुश कर दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करण देओल और द्रिशा आचार्य की संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह का जलवा
नई दिल्ली:

करण देओल और मंगेत्तर द्रिशा आचार्य के संगीत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जहां सनी देओल और सुपरस्टार धर्मेंद्र की वीडियो पर फैंस प्यार लुटाते दिख रहे हैं तो वहीं अब रणवीर सिंह के देओल फैमिली के फंक्शन में एंट्री की वीडियो सामने आई है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. जबकि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में स्टेज पर करण देओल और द्रिशा आचार्या के साथ एक्टर रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. जबकि बैकग्राउंड में लाइव म्यूजिक सुनाई दे रहा है. वहीं वीडियो में आगे रणवीर सिंह, करण देओल को गोद में उठाए हुए हैं. जबकि दूल्हे राजा हाथ उठाकर डांस कर रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को देखकर फैंस रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, रणवीर सिंह मस्त मौला इंसान हैं. हर वक्त खुश रहते हैं और दूसरों को भी खुश रखते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, हमेशा एनर्जेटिक रहते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, लोग भले ही उनके ड्रेस और एनर्जी के लिए ट्रोल करेंगे. लेकिन वह बहुत स्वीट पर्सन हैं. इसके अलावा फैंस ने हार्ट औऱ फायर इमोजी कमेंट में शेयर की है. 

गौरतलब है कि सनी देओल के बेटे करण देओल के संगीत में उनकी फैमिली के अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी एंट्री की थी.

Advertisement

रणवीर सिंह की एंट्री से दूल्हे करण देओल के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली थी. 

ब्लैक लुक' में एयरपोर्ट पर दिखे रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं