VIDEO: दीपिका पादुकोण को लेकर अस्पताल पहुंचे रणवीर सिंह, क्या आने वाली है गुड न्यूज?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गाड़ी मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल जाती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की डिलीवरी इसी महीने की 28 तारीख को होनी है. दीपिका ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आए थे. वहीं दीपिका कल पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने भी पहुंची थीं. इन सब के बीच एक्ट्रेस को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है और ये फैंस के लिए खुशखबरी हो सकती है. 

अस्पताल पहुंचीं दीपिका 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गाड़ी मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल जाती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद आज ही गुड न्यूज मिल जाएगी. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कपल को अभी से बधाई देनी भी शुरू कर दी है. इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टा पेज से शेयर किया गया और कैप्शन लिखा है, 'दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह HN Reliance Hospital पहुंचे. खुशखबरी आने वाली है'. 

Advertisement

लोगों ने दिए रिएक्शन
इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'क्या लगता है लड़की होगी या लड़का'. तो एक ने लिखा है, 'प्यारी सी बेटी हो बस दीपिका जैसी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ट्रेंडिंग न्यूज ऑफ द डे'. एक और लिखते हैं, 'जो भी हो, गणेश चतुर्थी के दिन जन्म ले रहा है. इससे बड़ी और क्या खुशी हो सकती है'. इस तरह से कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण डिलीवरी से पहले आशीर्वाद लेने पहुंचीं सिद्धिविनायक, पत्नी को भीड़ से यूं प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर सिंह

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?