रणवीर सिंह ही बनेंगे शक्तिमान! नाराज मुकेश खन्ना को मनाने खुद पहुंचे ऑफिस, पुराने पोस्ट भी हुए गायब

फिल्म शक्तिमान में लीड रोल के लिए रणवीर सिंह के नाम की चर्चा काफी समय से हो रही है. लेकिन शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना मेकर्स के इस फैसले से खुश नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह मुकेश खन्ना से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे. माना जा रहा है कि रणवीर फिल्म शक्तिमान को लेकर मुकेश से मिले हैं. बता दें कि दो साल पहले सोनी पिक्चर्स ने ऐलान किया था कि वे टीवी शो शक्तिमान पर बेस्ड एक फिल्म बनाएंगे. ये फिल्म इंटरनेशनल लेवल की होगी और इसमें 200-300 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे. इस फिल्म में लीड रोल के लिए रणवीर सिंह के नाम की चर्चा काफी समय से हो रही है. लेकिन शो में शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने इसका विरोध किया था.   

मुकेश ने रणवीर को बताया था अनफिट

टीवी पर शक्तिमान बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाले मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को इस रोल के लिए अनफिट बताया था. मुकेश खन्ना ने रणवीर को इस रोल के लिए अनफिट बताते हुए उनके न्यूड फोटोशूट का जिक्र भी किया था. मुकेश ने तो यहां तक कह दिया था कि रणवीर को किसी और देश में जाकर काम करना चाहिए जहां लोग न्यूडिटी को स्वीकार करते हों. हालांकि इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने मुकेश खन्ना के लिए कहा था कि उन्होंने केवल इस किरदार को निभाया था उनके पास इसका कॉपीराइट नहीं है, फिल्म का लीड एक्टर वहीं होगा जिन्हें वो तय करेंगे.

रणवीर कर रहे मान मनौव्वल की कोशिश

हालांकि रणवीर सिंह के मुकेश खन्ना के ऑफिस जाने से ये बात तो तय मानी जा रही है कि रणवीर ही शक्तिमान का रोल निभाने वाले हैं. साथ ही ये भी समझ में आता है कि रणवीर, मुकेश को नाराज नहीं करना चाहते हैं और उनसे किरदार को लेकर बातचीत करने के लिए उनसे मिलने पहुंचे. इसके साथ ही आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह को लेकर यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर जो कुछ भी कहा था, वो सभी पोस्ट अब सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India