दिन और रात में बंट गई दीपिका और रणवीर की जिंदगी, जानें किसके हिस्से क्या आया ?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल में एक बच्ची के पेरेंट्स बने. मम्मी पापा बनने के बाद दीपिका और रणवीर की ये पहली फिल्म है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है और फाइनली इसका ट्रेलर भी रिलीज हो ही गया. कुछ लोगों को यह बेहद पसंद आ रहा है और उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर अनाउंस कर दिया है. वहीं कुछ लोग इसे देखकर सिर पकड़ रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च का इवेंट मुंबई में हुआ और इसमें पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, रवि किशन सभी यहां पहुंचे और मीडिया और फैन्स से बातचीत की. हालांकि दीपिका पादुकोण ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं. वह फिल्म में लेडी सिंघम उर्फ ​​शक्ति शेट्टी के रोल में नजर आ रही हैं.

बच्ची के लिए रणवीर और दीपिका की जिम्मेदारियां

हालांकि रणवीर सिंह ने आकर बताया कि दीपिका पादुकोण ट्रेलर लॉन्च के लिए क्यों नहीं आ सकीं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने सभी फैन्स के लिए प्यार भेजा है. उन्होंने यह भी बताया कि दीपिका इसलिए नहीं आ सकीं क्योंकि वह बच्ची के साथ हैं और वह इसलिए आए क्योंकि उनकी अपनी बच्ची के साथ रात की ड्यूटी है. उन्होंने कहा, "दीपिका बच्ची के साथ बिजी हैं इसलिए वह नहीं आ सकीं. मेरी ड्यूटी रात की है इसलिए मैं आया हूं."

रणवीर ने यह भी कहा कि सिंघम अगेन उनकी बेबी सिम्बा की भी पहली फिल्म है क्योंकि सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान दीपिका प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने सिम्बा, शक्ति शेट्टी और बेबी सिम्बा की तरफ से सभी फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं. फिल्म की बात करें तो यह पहले से ही मनोरंजन की खबरों में हलचल मचा रही है. हर कोई इस फिल्म के बारे में बात कर रहा है क्योंकि ट्रेलर ने कुछ लोगों को इंप्रेस किया है. हम देखते हैं कि कहानी रामायण से इंस्पायर्ड है. फिल्म का हर किरदार रामायण के किसी एक किरदार से जुड़ा हुआ है.

Advertisement

ट्रेलर ने साबित कर दिया है कि यह एक सुपरहिट फिल्म होने जा रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसकी ओपनिंग नंबर शानदार होने जा रही है. सिंघम अगेन दिवाली के दौरान रिलीज होगी और यह बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया 3 से टकराएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हरियाणा का चुनावी रण, Congress-BJP के दिग्गजों ने दिया बयान | Congress Vs BJP | Haryana Polls