रानू मंडल ने गाया लता मंगेशकर का गाना, फिर से वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- अब बस रहम करो

इन दिनों रानू मंडल का एक और सिंगिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना गाती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रानू मंडल का सिंगिंग वीडियो वायरल

रानू मंडल को कौन नहीं जानता? उनकी आवाज ने रातों-रात उन्हें लाइमलाइट में लाकर खड़ा कर दिया था. रानू मंडल की आवाज सुनकर हर कोई उनकी आवाज का दीवाना हो गया था. बेहतरीन आवाज की मालकिन रानू मंडल को बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी गाने का मौका दिया था. इन दिनों रानू मंडल का एक और सिंगिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो तो है पुराना लेकिन एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

रानू मंडल का सिंगिंग वीडियो वायरल 

इन दिनों रानू मंडल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सत्यम शिवम सुंदरम मूवी का टाइटल सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि यह गाना वो किसी सिंगिंग कंपटीशन में गा रही हैं. सामने जजेस बैठे हैं और रानू के पास में ही एंकर खड़ा दिख रहा है, जो रानू का गाना सुन बेहद इंप्रेस हैं. 

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर पहली बार 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाती नजर आई थीं. इसी गाने की वजह से वह इतनी फेमस हो गईं कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी मूवी में गाना गाने के लिए ऑफर किया था. हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल ने तेरी मेरी कहानी गाना गया था.

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं 

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जूही दास 7109 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अब बस रहम करो'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'हे शिवजी रहम करो हम पे'. एक और ने लिखा, 'गाने का सत्यानाश कर दिया'.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'