शादी के बाद अब रणदीप हुडा और लिन लैशराम का हुआ वेडिंग रिसेप्शन, एक बार फिर दुल्हनिया की सिंपल अंदाज पर दिल दे बैठे फैंस

Randeep Hooda & Lin Laishram Wedding Reception : रणदीप हुडा और लिन लैशराम के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R
नई दिल्ली:

Randeep Hooda & Lin Laishram Wedding Reception : रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने 29 नवंबर को इम्फाल, मणिपुर में शादी रचाई थी, जिसके बाद हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपने दोस्तों और को स्टार्स के लिए एक शादी का रिसेप्शन रखा. वहीं इसकी तस्वीरे और वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गईं और फैंस एक बार फिर दुल्हनियां लिन लैशराम के दीवाने हो गए. वीडियो में रणदीप ऑल-ब्लैक अवतार में तो पत्नी ने चमकदार लाल साड़ी चुनी. इस दौरान दोनों पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए, जिसकी वीडियो और तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया. 

एक पैपराजी अकाउंट पर शेयर गए वीडियो में रणदीप और लिन लैशराम पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए. वहीं कमेंट में फैंस ने हार्ट इमोजी और तारीफों की बहार लगा दी. एक यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर, बहुत सुंदर, एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, वह बहुत एक्सीलेंट और खूबसूरत वाइफ हैं. कल्चर को दिखाती हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने पिछले दिनों मैतेई रीति-रिवाजों से शादी की थी, जिसमें लिन ने पोटलोई की पारंपरिक मणिपुरी पोशाक, मोटे कपड़े से बनी एक अत्यधिक सजी हुई लाल रंग की बेलनाकार स्कर्ट और हैवी ज्वैलरी से अपने लुक को सजाया था. तो वहीं रणदीप सिंपल सफेद कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा दोनों ने फैंस के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, "आज से, हम एक हैं #JustMarried."बता दें, 47 साल के रणदीप हुड्डा और 37 साल के लिन लैशराम काफी समय से रिलेशनशिप में हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!