रणबीर कपूर ने बताया कैसे मनाने वाले हैं बेटी राहा का पहला बर्थडे, शेयर की ये डिटेल

बर्थडे प्लानिंग के अलावा रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह पहली बार तैमूर और जेह से मिली थीं तो उनका कैसा रिएक्शन था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर एक साल की होने वाली है. इस कपल के फैन्स बर्थडे पार्टी की फोटोज देखने के लिए खासे एक्साइटेड हैं. रणबीर भी बेटी के पहले बर्थडे को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. अपनी इसी खुशी और एक्साइटमेंट में उन्होंने खुलासा कर दिया कि वे बर्थडे के मौके पर क्या करने वाले हैं. रणबीर कपूर जो हाल ही में फैन्स के साथ बातचीत में खुलकर सामने आए जब उनसे बेटी के बर्थडे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि परिवार एक छोटी सी इंटिमेट पार्टी की प्लानिंग कर रहा है.

इस पार्टी में फैमिली और कजिन्स को इन्वाइट किया गया है. रणबीर ने कहा, "हम उसके लिए घर पर सिर्फ फैमिली और कजिन्स के साथ एक छोटी सी बर्थडे पार्टी करने जा रहे हैं. हम भी राहा के पहले बर्थडे के लिए खासे एक्साइटेड हैं." बता दें कि राहा का बर्थडे 6 नवंबर को आ रहा है.

रणबीर कपूर ने बताया कौन है राहा का फेवरेट?

रणबीर कपूर ने बताया कि बेटी राहा की फेवरेट उनकी मम्मी आलिया नहीं बल्कि पापा रणबीर हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह पहली बार तैमूर और जेह से मिली थीं तो उनका कैसा रिएक्शन था. "राहा एक बार तैमूर और जेह के घर गई थी. वे घर भी आए हैं. लेकिन वह बहुत छोटी है वह अभी किसी को ज्यादा नहीं पहचानतीं. वह 11 महीने की है. वह अब मुझे मुश्किल से पहचान रही है और मैं ये बताना चाहूंगा कि मैं उसका फेवरेट हूं." मां (आलिया भट्ट) से भी ज्यादा इसलिए मैं इस बात से बहुत खुश हूं". रणबीर ने यह भी याद किया कि कैसे वह पहली बार तैमूर को देखकर हैरान रह गए थे. रणबीर ने कहा, "पहली बार जब मैं तैमूर से मिला तो मैं भी बहुत हैरान हुआ. मैंने कहा, 'यह कितना प्यारा बच्चा है". 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?