Animal की रैपअप पार्टी में रणबीर कपूर ने किया डांस, 'छैंया छैंया' से लेकर 'एक पल का जीना' पर VIDEO आया सामने

Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल अगस्त में रिलीज होने वाली है, जिसका बीते दिनों धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया गया था. वहीं अब फिल्म की रैप अप पार्टी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रणबीर कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां उनकी होली के मौके पर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar) रिलीज होने वाली है तो वहीं उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) का रैपअप कर दिया है, जिसका कुछ दिनों पहले धमाकेदार पोस्ट रिलीज किया गया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर एनिमल की रैपअप पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के अलावा अपनी फिल्म के हिट गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एनिमल की रैप अप पार्टी के वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर को स्टार्स और क्रू के साथ बॉलीवुड के हिट ट्रैक पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो में वह शाहरुख खान के 'छैंया छैंया' से लेकर ऋतिक रोशन के 'एक पल का जीना' पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement

इसके अलावा वह अपने गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर डांस कर रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में हम लोगों को उनके डांस के लिए चीयर करते हुए सुन सकते हैं. 

Advertisement
Advertisement

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement

न्यू ईयर 2023 पर रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें  खून से सनी सफेद शर्ट और बीयर्ड लुक में रणबीर कपूर काफी खतरनाक लग रहे थे. 

बता दें, एनिमल से पहले रणबीर कपूर लव राजन की रोमांटिक-कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं, जो कि 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका हाल ही में गाना शो मी द ठुमका रिलीज हुआ है, जिसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर का डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं