दिल्ली से लेकर स्पेन तक के खूबसूरत लोकेशन्स में हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की शूटिंग, पढ़ें डिटेल्स

तू झूठी मैं मक्कार को कुछ शानदार लोकेशन्स पर शूट किया गया है. लव रंजन ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा स्पेन में भी शूट किया गया. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच की केमिस्ट्री के लिए दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

‘प्यार का पंचनामा', ‘सोनू के टीटू की स्वीटी' और ‘दे दे प्यार दे' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके लव रंजन आज के समय में प्यार और रिश्तों को लेकर अपने अनूठे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक चीज जो उनकी फिल्मों में बरकरार रही है, वह है खूबसूरत सेट और साथ ही शानदार आउटडोर लोकेशन. टीजेएमएम, तू झूठी मैं मक्कार उनकी अपकमिंग डायरेक्टोरियल फिल्म को भी कुछ शानदार लोकेशन्स पर शूट किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक लव ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की है और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा स्पेन में भी शूट किया गया है. फिल्म ने पहले ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच की केमिस्ट्री के लिए दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है. दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे, जिसकी एक छोटी सी झलक दर्शकों ने टाइटल अनाउंसर वीडियो में देखी थी.

प्रोडक्शन के एक सूत्र का कहना है, "क्योंकि फिल्म खास कर के रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है और दो लोगों के प्यार में पड़ने का जश्न मनाती है. एक ट्विस्ट के साथ, हमें इसे पिक्चर परफेक्ट बनाने के लिए एक खूबसूरत सेटिंग और बैकड्राप की आवश्यकता थी. कई लोकेशन्स की तलाश के बाद टीम को स्पेन की खूबसूरत लोकेशन्स पसंद आई, जिसका रिजल्ट भी काफी अच्छा आया हैं. दर्शकों को न केवल रणबीर और श्रद्धा की चार्मिंग जोड़ी से प्यार हो जाएगा, बल्कि खूबसूरत लोकेशंस पर भी उनका दिल आ गया, जो बड़े पर्दे को रोशन कर देगा.

यह फिल्म रोमांस के नजरिए से लेकर भटकने की लालसा तक, प्री-ए-पोर्टर फैशन ट्रेंड से लेकर यूथ स्पीक ह्यूमर तक युवा रुझानों के सभी चेकमार्क को स्पष्ट रूप से दर्शाती है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हमें निश्चित रूप से 2023 में देखना चाहिए. 'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं.

Advertisement

इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं. यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी