रकुल प्रीत सिंह और जीनत अमान का शूट वीडियो हुआ लीक, फैन्स बोले-कब आएगी फिल्म ?

रकुलप्रीत सिंह ने जीनत अमान के साथ एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक के रूप में जाना जाता है. लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने पहले की अटकलों की पुष्टि करते हुए जीनत अमान के साथ एक अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाई है. इन सब के बीच हाल ही में उनके शूट का एक लीक्ड वीडियो सामने आया है. रकुल के लीक हुए एक वीडियो में वह दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ नजर आ रही हैं.

रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं जबकि जीनत अमान के साथ उनकी मौजूदगी ने काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. इस लीक्ड वीडियो ने सभी को खुश कर दिया है कि अब कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है. सभी यह जानना चाहते हैं कि वे दोनों किस प्रोजेक्ट पर साथ मिलकर काम कर रही हैं.

इसके अलावा वर्क फ्रंट पर रकुल हाल में अजय देवगन स्टारर अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल के अलावा कई दूसरे अनएनाउंस्ड प्रजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रही हैं. हाल में वह कमल हासन की फिल्म 'हिंदुस्तानी 2' में नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा