शादी से पहले बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, माता पिता के साथ गोवा हुईं रवाना 

जल्द ही बी-टाउन में एक और ग्रैंड वेडिंग होने वाली है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जल्द ही बी-टाउन में एक और ग्रैंड वेडिंग होने वाली है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसे में रकुल प्रीत सिंह अपनी फैमिली के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन गोवा के लिए रवाना हो गई हैं. इस दौरान रकुल के साथ उनकी मां कुलविंदर सिंह और पिता राजेंद्र सिंह भी नजर आएं. रकुल प्रीत को एयरपोर्ट पर अपने पेरेंट्स के साथ पोज देते हुए देखा गया. ऑरेंज कलर के को-ऑर्ड सेट में रकुल बहुत ही सिंपल और प्यारी लग रही थीं. पैप्स को मुस्कुराते हुए रकुल ने कई पोज दिए. वहीं जैकी भगनानी भी गोवा के लिए निकल गए हैं.

आपको बता दें कि शनिवार दोपहर को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी से पहले पूजा करने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए थे. इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें पैपराजी कपल को शादी की मुबारकबाद देते दिखाई दिया था. वहीं जब पैप्स ने जैकी से कहा, 'सर, गोवा में मिलते हैं', तो इस पर जैकी केवल मुस्कुरा देते हैं. गौरतलब है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं.

वहीं गुरुवार की रात ब्लैक कलर की ड्रेस में रकुल प्रीत सिंह को जैकी भगनानी के घर जाते हुए देखा गया था. कार्यक्रम स्थल के वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं. वीडियो में रकुल को परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ जैकी के घर जाते देखा गया था. जैकी के घर को लाइटों से सजाया गया है, जिसके भी कई वीडियोज सामने आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?