रकुल प्रीत सिंह की कुछ ऐसी थी ब्राइडल एंट्री, जैकी भगनानी से शादी का नया वीडियो वायरल, फैंस बोले- क्यूट कपल

Rakul Preet Singh Bridal Entry Video: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की ब्राइडल एंट्री का वीडियो गोवा वेडिंग से सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रकुल प्रीत सिंह का ब्राइडल एंट्री वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh Entry Video As Bride: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने 21 फरवरी को गोवा में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं शादी में शिरकत करने वाले दोस्त शादी की इनसाइड तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच शादी में हिस्सा बनने वाले एक मेहमान ने दुल्हन रकुल प्रीत सिंह की एंट्री का एक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वरमाला पहनाते हुए भी कपल को देखा जा सकता है.

रकुल प्रीत सिंह का ब्राइडल एंट्री वीडियो वायरल

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कितनी खूबसूरत शादी है." एक अन्य वीडियो में, एक्ट्रेस को अपने खूबसूरत पेस्टल ब्राइडल लहंगे में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस दौरान उनके चेहरे की मुस्कुराहट खुशी को बयां करती हुई दिख रही है.

कपल ने शेयर की थी शादी की तस्वीर 

इससे पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बुधवार को अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "अभी और हमेशा के लिए मेरा. 21-02-2024." इसके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी शादी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की थीं. 

शादी में पहुंचे थे ये मेहमान

गौरतलब है कि इस बिग फैट वेडिंग में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा, आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप, बहनें भूमि और समीक्षा पेडनेकर और ईशा देओल शादी में शामिल हुए थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें 'द टीचर्स लाउंज' से लेकर 'आर्टिकल 370' तक, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये 6 धमाकेदार फिल्में

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Speech: हिन्दू वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा जानिए Amit Shah ने क्या कहा?