रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी करेंगे ईको फ्रेंडली शादी, क्या होगा और क्या नहीं सामने आईं ये डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी करने जा रहे हैं. ये शादी 21 फरवरी को गोवा में होगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर फिल्म मेकर जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं. इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस शादी को लेकर लंबे समय से बातें चल रही थीं फाइनली जब कार्ड सामने आया तो इस कपल के फैन्स को भी तसल्ली हो गई. इस कपल की शादी घर परिवार और फैन्स के लिए तो खास है ही जैसे हर शादी खास होती है लेकिन इसके अलावा कुछ और बातें भी हैं जो इस शादी को खास और यादगार बनाती हैं. जैकी और रकुल ने एक पहल की है जो हमारे पर्यावरण के लिहाज से बहुत ही अहम है. रकुल और जैकी ने इस बात का खास खयाल रखा है कि शादी ईको फ्रेंडली हो. मतलब ये कि इससे पर्यावरण को कोई नुकसान ना हो. 

शादी में नहीं होगी आतिशबाजी

इसकी तरफ सबसे पहला कदम ये था कि सभी मेहमानों को रकुल और जैकी के ई-इन्वाइट भेजे गए. दोनों ने किसी को भी फिजिकल इनविटेशन नहीं भेजा. फिजिकल यानी जैसे गिफ्ट हैम्पर्स के साथ जो बड़े बड़े कार्ड भेजे जाते हैं. इसके अलावा हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी में कोई आतिशबाजी कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे.

किस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी

जैकी और रकुल ने कार्बन फुटप्रिंट का पता लगाने वाले लोगों को अपने साथ लाने का फैसला किया है. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों शादी समारोह के बाद या उसके कुछ समय बाद पेड़ लगाएंगे. उनकी शादी के प्री-फेस्टिवल 19 फरवरी से शुरू होंगे. इस कपल के शादी के जोड़े को लेकर अलग-अलग मीडिया पोर्टल्स पर अलग-अलग खबरें चल रही हैं. बताया जा रहा है कि रकुल और जैकी अपने डी-डे के लिए सब्यसाची क्रिएशन या मनीष मल्होत्रा के डिजाइन को चुन सकते हैं.

Advertisement

कब किया था रिश्ते का ऐलान

रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था और तब से उनका रिश्ता और गहरा और मजबूत हो गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी. जबकि जैकी की अगली प्रोडक्शन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां है. यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale