सलमान खान ने की थी राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी से बात, एक्ट्रेस बोलीं- भाई के होते हुए ये...

Rakhi Sawant Says Salman Khan Called Her Husband: राखी ने बिजनेसमैन पति आदिल के साथ मीडिया के सामने खुलासा किया है कि उनके 'भाई' और एक्टर सलमान खान ने आदिल खान दुर्रानी को फोन करके उनकी शादी बचाई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत की शादी इन दिनों चर्चा में है. आखिरकार जहां एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने शादी होने की बात कबूल ली है तो वहीं अब राखी ने बिजनेसमैन पति आदिल के साथ मीडिया के सामने खुलासा किया है कि उनके 'भाई' और एक्टर सलमान खान ने आदिल खान दुर्रानी को फोन करके उनकी शादी बचाई है. इसका वीडियो देखकर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं भाईजान यानी सलमान खान की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी की वीडियो शेयर किया था. इसके अलावा पैपराजी से बात करते हुए भी उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी कह रही हैं, 'भाई (सलमान) इनको बहुत प्यार करते हैं. भाई से मिले भी हैं. निश्चित रूप से भाई का फोन तो आया ही है इनको. आप जानते ही हैं करवाया ही है. भाई के होते हुए ये मना कर सकते हैं क्या बहन को शादी का? भाई का फोन आएगा तब तो हो सकता है ना कुछ.' 

इसके बाद जब पैपराजी ने राखी के पति आदिल से सलमान के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, 'वह बहुत अच्छे और विनम्र हैं. उन्होंने मुझे कुछ बातें बताईं. मैंने कहा ठीक है. ऐसा कुछ नहीं है.' आगे राखी कहती हैं, 'मेरे भाई सलमान ने मेरा घर बसा दिया.' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, लगता है सलमान सर की वजह से आदिल ने शादी स्वीकार की है. सलमान सच में दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं. 

बता दें, राखी सावंत की लाइफ हमेशा विवादों में रही है. हाल ही में उनके पति आदिल के शादी की बात इंकार करने पर वह मीडिया के सामने रोती हुई नजर आई थीं, जिसके बाद उनके पति ने शादी की बात कुबूल कर ली है. 

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?