राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने बताया क्रिटिकल है एक्ट्रेस की हालत, बोले- यह सच है...

राखी सावंत की अस्पताल में भर्ती होने की फोटो सामने आई थी. जिसे लेकर कई तरह के कमेंट आ रहे थे, कोई इसे नौटंकी बता रहा था तो कोई इसे राखी का स्टंट कह रहा था. लेकिन अब उनके पूर्व पति रितेश ने कन्फर्म कर दिया है कि एक्ट्रेस क्रिटिकल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राखी सावंत की सेहत को लेकर आया अपडेट
नई दिल्ली:

राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हैं. हमेशा की तरह जब उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई तो किसी को इस पर यकीन नहीं हुआ और कई तरह की बातें सामने आने लगीं. लेकिन अब राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर हैं. उन्होंने राखी सावंत के फैन्स से उनके लिए दुआ करने के लिए भी कहा है. राखी सावंत की एक फोटो आई थी जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही थीं और उनकी हालत गंभीर नजर आ रही थी. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आने लगे थे. 

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने राखी सावंत की तबियत सही में खराब होने की पुष्टि की है और मीडिया से बातचीत में कहा, 'राखी ने अपनी ऐसी इमेज बना ली है कि लोगों का लगता है ड्रामा है. मैं आपसे सीधा कहूंगा कि राखी अगर क्रिटिकल में है तो क्रिटिकल में हैं.' रितेश ने कहा कि यहां हालत भेड़िया भेड़िया वाली है. जब वह सही में क्रिटिकल हुईं तो किसी को यकीन नहीं हो रहा है. लेकिन यह सच है. रितेश ने कहा कि वह जल्दी ही रिकवर हो जाएगी. इस तरह से रितेश ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

जैसे ही राखी सावंत की बीमार वाली फोटो सामने आई थी तो सोशल मीडिया पर दो तरह के रिएक्शन आ रहे थे. कोई इसको नौटंकी बता रहा था और कोई कह रहा था कि यह सब कैमरे के लिए किया जा रहा है. लेकिन अब सभी कयासों पर विराम लग गया है. हालांकि राखी सावंत को किस तरह की तकलीफ है इसकी कोई पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज की वजह से पहचानी जाती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar