फैमिली मैन से सुपर कॉप तक, यूं दुश्मनों के होश उड़ा रहे हैं रजनीकांत- जेलर का ट्रेलर हुआ हिट

साउथ के मेगास्टार रजनीकांत का जादू एक बार फिर चल गया है. एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' का ट्रेलर आउट हो गया है. एक बार फिर रजनीकांत अपने अंदाज से फैन्स को इम्प्रेस करने में कामयाब साबित हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ के मेगास्टार रजनीकांत का जादू एक बार फिर चल गया है. एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' का ट्रेलर आउट हो गया है. एक बार फिर रजनीकांत अपने अंदाज से फैन्स को इम्प्रेस करने में कामयाब साबित हुए हैं. फिल्म में रजनीकांत के साथ राम्या कृष्णन दिखाई दे रही हैं. दर्शक इस जोड़ी पर भर-भर कर प्यार बरसा रहे हैं. अब जब थलाइवा फिल्म में हों, तो भला स्पॉटलाइट किसी और पड़े, यह कैसे हो सकता है. फिल्म जेलर का ट्रेलर धमाकेदार और जबरदस्त एक्शन से भरपूर है.

रजनीकांत फिल्म 'जेलर' में जेलर Muthuvel Pandian के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनकी जेल से एक खतरनाक गिरोह अपने सरगना को आजाद कराना चाहता है. लेकिन सख्त पुलिसवाला मुथुवेल एक ईमानदार ऑफिसर है, जो अपने घर पर एक शांत किस्म का इंसान है. उसके दूसरे खतरनाक अंदाज के बारे में बेटी और बेटे को जरा भी अंदाजा नहीं है. बता दें, फिल्म में जैकी श्रॉफ को विलेन के रोल में देखा जा सकता है. जैकी श्रॉफ को रजनीकांत का रियल रूप पता है. इस जानकारी का फायदा उठाकर वह कैसे मुथुवेल को मजबूर करता है फिर वह किस तरह उसे धूल चटाता है, यह देखना वाकई में अपने आप में दिलचस्प होने वाला है.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8