रंग हुआ गहरा, 9 किलो बढ़ा वजन, लाल सलाम के शूट के बाद कुछ ऐसा हुआ रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या का हाल, शेयर किया पोस्ट

सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर की चर्चा के बीच ऐश्वर्या रजनीकांत ने लाल सलाम के रैपअप को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लाल सलाम की शूटिंग रैपअप होने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत ने शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत जहां अपनी अपकमिंग फिल्म जेलर की रिलीज के चलते चर्चा में हैं तो वहीं अब उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के एक पोस्ट ने लाइमलाइट चुरा ली है. दरअसल, डायरेक्टर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसके साथ एक स्पेशल कैप्शन शेयर किया है, जिस पर फैंस का ध्यान जा रहा है और फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस पोस्ट में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सलाम की शूटिंग खत्म होने की भी बात कही है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में ऐश्वर्या रजनीकांत को बालकनी पर खड़े होते हुए पोज देते देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '' 9 किलो ज्यादा भारी, 8 शेड और डार्क, 7 महीने बाद, 6 बजे की फोटो, 5 गुना समझदार और बोल्ड, 4 महीने का साथ में टीमवर्क, 3 कॉल शूट के साथ 22 घंटे की लगातार मेहनत, मेरी लाल सलाम फैमिली का शुक्रिया.'' 

इसके अलावा उन्होंने शूटिंग की जगह का जिक्र करते हुए लिखा, एक चीज जो इत्तेफाक नहीं हो सकती वह कि शुरुआत भी यहीं Annamalaiyar के आशीर्वाद से हुई है. अब आगे बढ़ते हैं. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने बधाई देना शुरु कर दिया है. वहीं सेलेब्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है. इसके अलावा फैंस ने लाल सलाम को देखने की इच्छा भी जाहिर की है. 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या रजनीकांत पेशे से एक फिल्म डायरेक्टर और सिंगर हैं. वहीं वह साउथ स्टार धनुष की पत्नी भी हैं. 

पापराज़ी के कैमरे के सामने पोज देने के अनुरोध पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित