इस मेल सुपरस्टार के चेहरे से नजर नहीं हटा पा रहे थे जब राज बब्बर, पहली मुलाकात पर बोले- जितनी देर मैं उनके बगल में...

बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर ने एक बार धर्मेंद्र की तारीफ की थी. उन्होंने इतनी तारीफ कर दी थी कि आप भी चौंक जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राज बब्बर ने की थी धर्मेंद्र की तारीफ
नई दिल्ली:

राज बब्बर और धर्मेंद्र ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इसमें नौकर बीवी का, जीने नहीं दूंगा, गुंडागर्दी जैसी कई फिल्में शामिल हैं. धर्मेंद्र और राज बब्बर की फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. इन फिल्मों को देखने के बाद आप इन दोनों के ही फैन हो जाएंगे. राज बब्बर ने एक बार धर्मेंद्र की तारीफ की थी. उनके लिए इतने तारीफों के पुल बांध दिए थे कि आप सुनकर ही खुश हो जाएंगे.

राज बब्बर ने की थी धर्मेंद्र की तारीफ

राज बब्बर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धर्मेंद्र की तारीफ करते हुए कहते हैं- उस सदी में उस समय में इस बात की चर्चाएं नहीं थीं वो खूबसूरत है, वो वाकई में इतना खूबसूरत है कि जितनी देर मैं उनके बगल में उनकी गाड़ी में बैठा रहा हूं. मैं उनके चेहरे से नजरे नहीं उठा पा रहा था. मैं बार-बार नजरें ऊपर करके देख रहा था. मैं उनको देखना चाहता था, उनके हाथों को देखना चाहता था. वो बहुत ही नोबेल इंसान हैं. लंच का टाइम हुआ तो उन्होंने कहा- बुलाओ खाने को. उसके बाद मैं साइड में खड़ा हो गया. फिर उन्होंने मुझे बुलाया और कहा बैठो खाओ. प्रोड्यूसर का खाना चाहिए. इन्होंने हमसे काम कराके ही पैसे वसूलने हैं. धरम जी मेरे लिए बड़े भाई की तरह है, पिता की तरह.

वीडियो पर फैंस ने किए कमेंट

जिस तरह से राज बब्बर धरमजी की तारीफ कर रहे हैं वैसे ही लोग भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नजर आए. एक ने लिखा-मै धरम जी का बचपन से फैन हूं. मैंने उनकी पहली फिल्म फूल और पत्थर देखी थी इसके बाद में सनी देओल जी का फैन रहा हूं. एक ने लिखा-सच में इतना सुन्दर आदमी हमने नहीं देखा, धर्म जी जैसे. एक ने लिखा- सच में धरम अंकल बहुत खूबसूरत हैं, वहीं खूबसूरती और टैलेंट उन्होंने सनी को दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
जब श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ लगाए सुर में सुर
Topics mentioned in this article