रेलवे स्टेशन पर बारिश में लड़के ने शाहरुख के गाने पर किया ऐसा डांस देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल, लोग बोले- अंधेरी का अंधेरा

डांस के कई वायरल वीडियोज अब तक आपने देखे होंगे. इस वीडियो में लड़का बारिश में रेलवे स्टेशन पर जिस तरह से शाहरुख खान के गाने पर डांस कर रहा है, उसे देख लोग हंसी नहीं रोक पा रहे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लड़के ने रेलवे स्टेशन पर किया ऐसा डांस वायरल हो गया वीडियो
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर बारिश में डांस करते हुए लोग अपने वीडियोज जमकर शेयर कर रहे हैं. कोई भरे बाजार में बारिश का मजा लेते हुए झूमने लगता है, तो छत पर मोर की तरह बादलों को देख झूम उठता है. लेकिन रेलवे प्लेटफार्म पर बारिश के पानी में बॉलीवुड स्टाइल डांस आपने शायद पहले न देखा हो. ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग इस शख्स की खूब खिंचाई भी कर रहे हैं. काले कपड़े पहन फिल्मी अंदाज में बारिश में ये शख्स मुंबई के अंधेरी रेलवे प्लेटफार्म पर डांस कर रहा है.

रेलवे प्लेटफार्म पर ‘हीरो' वाला डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ये शख्स शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल तो पागल है' के ‘कोई लड़की है' गाने पर डांस करता दिखता है. काली रंग की रिप्ड जिंस, सेम कलर के वेस्ट, बड़े-बड़े बाल और आंखों पर काला चश्मा लगाए ये लड़का अंधेरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर उछल-उछल कर डांस करता नजर आता है. वह उन्हीं स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करता है, जो फिल्म में शाहरुख खान ने किए थे. बारिश के पानी में फिल्मी स्टाइल में इसका मजेदार डांस देख सोशल मीडिया पर लोग उसे खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement

मजेदार कमेंट्स की आई बाढ़

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर दो लाख से अधिक लाइक्स आए हैं और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये रुख खान है. वहीं दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, काश ट्रेन प्लेटफार्म पर भी चलती. जबकि तीसरे ने लिखा, अंधेरी का अंधेरा. चौथे ने कमेंट किया, लड़कियां कॉकरोच देखने के बाद ऐसे ही उछलती हैं. पांचवें ने लिखा, जब आप केंचुए पर नमक और डिटर्जेंट डालते हैं. वहीं एक अन्य ने लिखा, मत नच बलिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल