पहली बार दिखा राहुल रॉय का हमशक्ल, वही हेयर स्टाइल वही चेहरा, लोग बोले ये तो असली वाले से ज्यादा असली लग रहा है

आज हम आपको आशिकी एक्टर राहुल रॉय के लुक अलाइक से मिलवाने वाले हैं. आप इस शख्स को देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राहुल रॉय ऐसा हमशक्ल देखा ?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के खजाने से आज हम आपके लिए राहुल रॉय का एक डुप्लिकेट लाए हैं. इनकी शक्ल राहुल रॉय से इतनी मिल रही है कि शायद इतनी तो अब राहुल रॉय की खुद से ना मिलती हो. मजाक से हटकर आप खुद ही लेख लीजिए. अगर जरा भी फर्क दिखे तो बताइएगा. लग रहा है ना एक दम राहुल ? इस शख्स का नाम असलम है लेकिन ये अपने नाम के साथ राहुल भी लगाता है. ये शख्स सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव है और अक्सर ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है. इसके वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किए जाते हैं. आप असलम के इंस्टाग्राम पेज पर आए कमेंट्स से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इन्हें सोशल मीडिया पर कितना प्यार मिलता है.

Advertisement

लोग बोले असली से भी ज्यादा असली

असलम के इस वीडियो पर कई कमेंट आए और ज्यादातर लोग उन्हें असली से कंपेयर करते दिखे. एक ने लिखा, भाई पूरी इंस्टाग्राम पर बस तू ही ओरिजनल लगा. एक ने लिखा, सच में रियल लग रहा है बस थोड़ा कलर डाउन हुआ है. एक ने लिखा, असली वाले राहुल रॉय से भी ज्यादा असली लग रहे हो. एक ने लिखा, हाहा असली रे बाबा. एक बोला, बाप रे बाप ये तो सेम निकला रे. 

Advertisement

बता दें कि असलम के इंस्टाग्राम पर 185K फॉलोअर्स हैं. इन्हें देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये एक्टिंग करना जानते होंगे लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन होता है ये अपना कमाल ही दिखा जाते हैं. इसका असर आप सोशल मीडिया पर देख ही सकते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना