दादी नीतू कपूर को देख चहक उठीं पोती राहा कपूर, कुछ यूं मम्मी आलिया की गोद में दिया रिएक्शन कि फैंस बोले- क्यूट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ एयरपोर्ट पर नीतू कपूर भी स्पॉट हुईं. वहीं मम्मी की गोद में राहा ने दादी को देखते हुए इतना क्यूट रिएक्शन दिया की फैंस फिदा हो गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

Neetu Kapoor Raha Kapoor Cute Video Viral: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, राहा कपूर और नीतू सिंह को कम ही मौकों पर एक साथ देखा जाता है. लेकिन जब भी वह साथ आते हैं फैंस का दिन बन जाता है. ऐसा ही कुछ लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद हो रहा है. दरअसल, एक क्लिप में पोती राहा कपूर के साथ नीतू सिंह को बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. वहीं राहा भी दादी को देखकर क्यूट रिएक्शन देती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस भी दिल दे बैठे हैं और हार्ट इमोजी की बहार कमेंट सेक्शन में करते हुए दिख रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किया गया वीडियो एयरपोर्ट का है. जहां राहा वाइट कपड़ों में मां आलिया भट्ट की गोद में नजर आ रही हैं. जबकि रणबीर कपूर को मां नीतू सिंह से बात करते हुए और गले लगते हुए देखा जा सकता है. 

क्लिप में आगे बेटे रणबीर से बात करने के बाद नीतू सिंह अपनी पोती से मिलती हैं, जिन्हें देखते ही राहा हाथ हिलाते हुए इशारा और मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे से आगे बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बादद फैंस ने हार्ट इमोजी कमेंट में शेयर करना शुरू कर दिया है. 

Advertisement
Advertisement

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, वह बहुत क्यूट है. माशा अल्लाह. दूसरे यूजर ने लिखा, कुछ साल बाद दीपिका भी बेटी को साथ लेकर ऐसे ही ट्रैवल करेंगी. तीसरे यूजर ने लिखा, सबसे प्यारा. चौथे यूजर ने लिखा, ऋषि कपूर का जन्म दोबारा हो गया. पांचवे यूजर ने लिखा, कपूर फैमिली का मिक्स वर्जन. 

Advertisement

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का जन्म 6 नवंबर 2022 में हुआ था और अब वह दो साल की होने वाली है. कुछ समय पहले तक कपल ने राहा को पैपराजी के कैमरों से दूर रखा. जबकि क्रिसमस के मौके पर उन्होंने फैंस को बेटी का चेहरा दिखाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article