पुष्पा की रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन ने बना डाला रिकॉर्ड, ना रजनीकांत और ना ही प्रभास दिखा पाए हैं ऐसा जलवा

पुष्पा सुपरहिट रही. डायलॉग और गाने पूरे देश में पॉपुलर हुए. अब पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे अभी तक रजनीकांत, प्रभास और तलपती विजय जैसे एक्टर भी नहीं छू पाए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा का एक मशूहर डायलॉग है मैं झुकेगा नहीं. लेकिन पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन ने जो नया कारनामा किया है, उसे देखकर तो यही लगता है कि यह एक्टर रुकेगा नहीं. पुष्पा 2 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है और फिल्म ने इस साल रिलीज भी होना है. पुष्पा 2 को अभी आना है लेकिन फिल्म के एक्टर ने ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है जो अभी तक साउथ का कोई भी दिग्गज स्टार नहीं बनाया है. जी हां, एकदम सही पढ़ा आपने. रजनीकांत से लेकर प्रभास और तलपती विजय तक इस रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं हैं. इस तरह अल्लू अर्जुन ने दिखा दिया है कि उनकी स्टार पावर का कोई जवाब नहीं है.

लीजिए अब हम आपको बता देते हैं कि पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन ने यह रिकॉर्ड कब, कहां और कैसे बनाया है. अल्लू अर्जुन का यह रिकॉर्ड बना है सोशल मीडिया पर. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स का आंकड़ा 25 मिलियन (2.50 करोड़) का आंकड़ा पार कर गया है. इस बात का जश्न अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर मनाया है. इस तरह वह साउथ के ऐसे सुपरस्टार हो गए हैं जिनके फॉलोअर्स के आसपास कोई नहीं टिकता है. अल्लू अर्जुन की इस पोस्ट पर फैन्स के जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. वह अपने फेवरिट सुपरस्टार को बधाई दे रहे हैं.

Advertisement

अल्लू अर्जुन की पुष्पा की बात करें तो यह साल 2021 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. सुकुमार की फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक सबको खूब पसंद किया गया. 250 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फाहद फासिल नजर आए थे. बात अगर पुष्पा 2 की करें तो यह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने जा रही है. इस बार भी डायरेक्शन का जिम्मा सुकुमार के हाथों में ही है. फिल्म में फाहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगे. बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 का बजट पुष्पा से भी कई गुना ज्यादा होगा.

Advertisement

यह भी देखें:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है