Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 द रूल अब इस दिन होगी रिलीज, ना स्त्री 2 को खतरा ना ही सरफिरा को और बच गई वेदा

Pushpa 2 The Rule New Release Date: स्त्री 2, वेदा और सरफिरा के मेकर्स ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि पुष्पा 2 द रूल की नई रिलीज डेट आ गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 द रूल की नई रिलीज डेट
नई दिल्ली:

Pushpa 2 The Rule New Release Date: श्रद्धा कपूर की स्त्री 2, जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की वेदा सबके निर्माताओं ने राहत की सांस ली होगी. वजह? वो ये है कि पुष्पा 2: द रूल की फाइनल रिलीज डेट आ गई है. पहले पुष्पा 2 द रूल को 15 अगस्त को रिलीज किए जाने की तैयारी थी. लेकिन जैसे ही मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि पुष्पा 2 आगे जा सकती है तो तुरंत स्त्री 2, वेदा और सरफिरा के निर्माताओं ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया. ये तीनों फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होंगी. इस बीच कयास लगाए जाने लगे कि पुष्पा 2 द रूल को 15 अगस्त को ही रिलीज किया जा सकता है. लेकिन अब तस्वीर साफ हो चुकी है और साल की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को 6 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

Advertisement

'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह भी साझा की है. उन्होंने यह बताया है कि वह चाहते हैं की फिल्म बिना किसी क्वालिटी कंप्रोमाइज के एक बेहतरीन सिनेमैटिक एक्सपीरियंस दें. इस चीज को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए और ज्यादा वक्त चाहिए. 'पुष्पा 2' पिछले दो साल से मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है, जिसे लगातार चार्ट में टॉप पर देखा गया है. पुष्पा 2 की पॉपुलैरिटी ऊंचाई को छू रही है, इसके गाने और टीजर ने 100 मिलियन व्यूज को पार किया है.

पुष्पा 2 द रूल नई रिलीज डेट

हाल ही में, मास जथरा टीजर, एनर्जेटिक 'पुष्पा पुष्पा' टाइटल सॉन्ग, और रोमांटिक ट्रैक 'अंगारों' यूट्यूब पर बड़े हिट रहे हैं. साथ ही यह सभी सबसे लंबे समय तक टॉप 10 में ट्रेंड करते नजर आए हैं. मैत्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स के साथ मिलकर 'पुष्पा 2: द रूल' को प्रोड्यूस किया है, जबकि मेस्ट्रो सुकुमार ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल एक्टर फहद फासिल लीड रोल्स में हैं. तो अब छह दिसंबर तक इंतजार तो बनता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान
Topics mentioned in this article