शादी के बाद पुलकित सम्राट ने शेयर की मेहंदी सरेमनी की 6 तस्वीरें, पांचवी देख फैंस नहीं हटा पा रहें नजरें

फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी के बाद मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट ने हाल ही में करीबी दोस्तों और फैमिली के बीच एक्ट्रेस कृति खरबंदा से दूसरी शादी की है, जिसकी हाल ही में एक्टर ने तस्वीरें शेयर की थी. वहीं अब उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर दी हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. इतना ही नहीं एक्टर के मस्ती भरे और रोमांटिक अंदाज को दख फैंस भी अपनी नजरें न्यूली मैरिड कपल से हटा नहीं पा रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, 'इश्क का रंग ऐसा, हम होश रुबा हो गए'. तस्वीरों की बात करें तो पहली फोटो में पुलकित सम्राट अपनी दुल्हनिया कृति खरबंदा के हाथों में मेहंदी लगाते हुए दिख रहे हैं. दूसरी फोटो में कृति के हाथों में मेहंदी लग रही है. जबकि दूल्हे राजा उन्हें निहारते हुए नजर आ रहे हैं. 

तीसरी फोटो में पुलकित सम्राट दिल खोल कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. चौथी फोटो में दूल्हेराजा को दुल्हनिया कृति का हाथ चूमते हुए देखा जा सकता है. पांचवी फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ बैठे हुए हंसते दिख रहे हैं. छठी और आखिरी तस्वीर में पुलकित सम्राट डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि आसपास खड़े लोग उनके लिए सीटियां मारते हुए और चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस दिल दे बैठे हैं. 

इससे पहले पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अपनी वेडिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस को. निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप पर है. आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, यह तुम्हें ही होना है..निरंतर, लगातार, लगातार, आप". 

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?