बेटी मालती के साथ मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, बहन मीरा चोपड़ा को यूं दी शादी की बधाई, लिखा ये खास मैसेज

बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा मुंबई लौट आई हैं, जिसका अपडेट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके अलावा उन्होंने कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा को भी शादी पर बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ मुंबई में है, जिनकी कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा बीते दिनों शादी के बंधन में बंधी थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की थी. इसके बाद बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया था. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की कजिन ने उन्हें बधाई दी थी. लेकिन अब इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कजिन को बधाई दे दी है. 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन की शादी की तस्वीरों को रिशेयर करते हुए लिखा, बधाई हो मीरा चोपड़ा और रक्षित चोपड़ा. ये लीजिए हमेशो के लिए ढेर सारा प्यार.

Add image caption here

इस स्टोरी को मीरा चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ये बहुत बहुत धन्यवाद आपकी बधाई के लिए. इस नए पड़ाव के लिए एक्साइटेड हूं. मिस यू और प्यार आपको. 

गौरतलब है कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जो कि विदेश से बेटी मालती मैरी के साथ लौटी हैं. ब्लैक आउटफिट और हैट के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मालती मैरी ग्रीन टॉर और पैंट्स में नजर आईं. इतना ही नहीं मां बेटी की जोड़ी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, जो कि वायरल हो रहे हैं.  

मीरा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा कजिन सिस्टर हैं. दरअसल, मीरा के पिता सुदेश चोपड़ा है, जो कि प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के कजिन हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह जी5 की फिल्म सफेद में नजर आईं थीं. इसके पहले वह अजय बहल की सेक्शन 375 में भी नजर आ चुकी हैं.  

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया